Salman Khan ने लॉकडाउन के बीच दैनिक भत्ता मजदूरों के खाते में ट्रांसफर की धनराशि

Salman Khan

मुंबई | बॉलीवुड सुपरस्टार Salman Khan कोरोनोवायरस प्रकोप के कारण लॉकडाउन के दौरान फिल्म उद्योग के श्रमिकों की मदद के लिए आगे आए थे । अभिनेता ने फिल्म उद्योग से 25,000 श्रमिकों का खर्च वहन करने का संकल्प लिया था।

अब खबर है कि फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) ने 19,000 श्रमिकों से खाता विवरण प्राप्त किया। कुछ श्रमिकों ने कहा कि एफडब्ल्यूएनसी एच ने उन लोगों की मदद की जिन्हें मौद्रिक सहायता की आवश्यकता थी।
एफडब्ल्यूआईसीई के महासचिव अशोक दुबे ने पुष्टि की, ” सलमान खान ” ने 25,000 श्रमिकों का विवरण मांगा था। हमें 19,000 सदस्य कार्यकर्ताओं से विवरण प्राप्त हुआ। जिसमें से 3000 श्रमिकों को पहले से ही एक अन्य फिल्म स्टूडियो से 5000 रुपये मिले थे। इसलिए हमने शेष 16,000 श्रमिकों का विवरण सलमान खान को भेज दिया है और उन्होंने धन हस्तांतरण शुरू कर दिया है। जल्द ही सभी को पैसे मिलेंगे। ”

दुबे ने कहा कि एफडब्ल्यूआईसीई को प्रोड्यूसर्स गिल्ड से आज 1.5 करोड़ रुपये मिले और साथ ही एसोसिएशन को और भी कई तरह से मदद मिल रही है। सलमान खान के धनराशी ट्रांसफर करने के बाद, FWICE अन्य सदस्य श्रमिकों का मूल्यांकन करेगा और उन्हें धन वितरित करेगा। यह भी तय करेगा कि लॉकडाउन बढ़ने पर सदस्यों की मदद कैसे की जाए।

इस बीच, सलमान और उनका परिवार कोरोनोवायरस प्रकोप के कारण सामाजिक अलगाव का अभ्यास करने के लिए अपने पनवेल फार्महाउस चले गए हैं। उन्होंने हाल ही में घर में आहिल शर्मा का चौथा जन्मदिन मनाया।

वर्क फ्रंट पर, Salman Khan अगली बार प्रभु देवा की फिल्म: राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में दिखाई देंगे। इसमें दिशा पटानी और जैकी श्रॉफ भी हैं।