क्या LGBTQ परफॉर्मेस के कारण नच बलिये शो अपलोड नहीं हुआ, सनम ने दी सफाई

मुंबई। डांसर और अभिनेता, सनम जौहर जो स्टारप्लस के युगल नृत्य रियलिटी शो – नच बलिए 8 के उपविजेता थे, अब प्रतियोगियों के लिए विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली के कोरियोग्राफर बन गए हैं।सनम ने बहुत सारे रियलिटी शो के लिए कोरियोग्राफ किया है और इस बार उन्होंने इस पूर्व युगल को कोरियोग्राफ करने की चुनौती ली है।

पिछले हफ्ते सनम ने धारा 377, एलजीबीटी मुद्दे पर एक साथ काम किया था। लेकिन वो एक्ट मूल रूप से हॉटस्टार पर चैनल पर प्रसारित नहीं हुआ था।

sanam johar 2

संपर्क करने पर, सनम ने कहा, “जब मैं हॉटस्टार पर एपिसोड देख रहा था तो मैं भी हैरान था और देखा कि यह इस दिन की तरह गायब था और हम में से बहुत से लोग किसी विशेष एपिसोड को देखने के लिए लाइव ट्यून नहीं कर पा रहे हैं। “

बाद में, टीम के साथ स्पष्ट करने पर, उन्होंने एक पोस्ट करते हुए कहा, “यह निश्चित रूप से मेरी ओर से एक गलतफहमी थी, जहां एपिसोड का हिस्सा तकनीकी खराबी के कारण चित्रित नहीं किया गया था और किसी अन्य कारण से नहीं। मैं पूरी तरह से परिदृश्य को समझता हूं और सौभाग्य से, तकनीकी मुद्दों को सुधारने के बाद विशाल और मधुरिमा के नृत्य प्रदर्शन को अब इस कड़ी में सफलतापूर्वक जोड़ दिया गया है।

आप सभी हॉटस्टार पर LGBTQ विषय पर आधारित विशेष नृत्य प्रदर्शन देख सकते हैं। मैं आप सभी और टीम का आभारी हूं।