कबीर सिंह के ‘थप्पड़ कांड’ की गूंज, वंगा ने लिया ये कैसा पंगा

sandeep reddy vanga


मुंबई।  शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह ने भले ही 17 दिनों में 235 करोड़ रूपये की कमाई कर कई रिकॉर्ड तोड़े हों लेकिन फिल्म के निर्देशन संदीप रेड्डी वंगा के एक बयान पर बवाल मच गया है।  रेड्डी ने कहा था कि एक प्रेमी अगर अपनी प्रेमिका को थप्पड़ नहीं मार सकता तो वो प्यार ही कैसा।  

संदीप रेड्डी ने एक इंटरव्यू में जो कहा उसे ‘कबीर सिंह की मर्दानगी का महिमामंडन बताया जा रहा है।  रेड्डी ने कहा थी कि ‘जब आप किसी पुरुष या स्त्री के साथ बहुत गहराई से प्रेम करते हैं तो इसमें काफी ईमानदारी रहती है।  अगर आप के पास एक-दूसरे को झापड़ मारने की आजादी नहीं है तो मुझे नहीं लगता है उनके बीच कुछ है।

कबीर सिंह के एक सीन में फिल्म का हीरो अपनी गर्लफ्रेंड के थप्पड़ मारता है और वह कुछ रिएक्ट नहीं करती है।  इसमें हीरो के हिंसक बताया जा रहा है जबकि  संदीप कहते हैं कि ये कुछ ज्यादा ही अजीब है। जो लोग आलोचना कर रहे हैं, उन्होंने कभी प्यार नहीं किया या फिर सही ढंग से प्यार नहीं किया। 

लड़की उसे बिना वजह थप्पड़ मारती है जबकि कबीर सिंह के पास उसे थप्पड़ मारने की वजह होती है। अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को छू नहीं सकते, थप्पड़ नहीं मार सकते, किस नहीं कर सकते, तो कोई भावना है ही नहीं उस प्यार में।  संदीप के इस इंटरव्यू पर सोशल मीडिया पर खूब हंगामा हो रहा है।  

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गट्टा ने सहित कई लोग बुरा भला कह रहे हैं।