Happy Women’s Day: महिलाओं के बिना ये दुनिया अधूरी है :संगीता कापुरे

sangeeta kapure

मुंबई।  एक महिला पूरी तब कहलाती है जब वह दृढ़ निश्चयी ,मज़बूत होने के साथ-साथ प्यार और विश्वास से सबका दिल जीत पाए। महिला दिवस के अवसर पर हम बात कर रहे है एक ऐसी टेलीविज़न एक्ट्रेस जिसकी ख़ुशमिज़ाजी निजी जीवन के साथ पर्दे पर भी देखने को मिलती है।

जी हां ,हम बात कर रहे है संगीता कापुरे की। जो मन की एकदम साफ और सच्ची है, जिन्हें  खुशियाँ बांटना आता है लाइफ के हर एक पल को पूरी तरह से जीना आता है। अभी वे  “ये रिश्ते है प्यार के ” में निधि राजवंश के किरदार में नज़र आ रही है।

अपनी चौंकाने वाली कॉमिक टाइमिंग के लिए जानी जाने वाली संगीता कापुरे सीरियल में  निधि मामी के नाम से मशहूर है। उनका किरदार बरबस ही सबको अपनी ओर आकर्षित कर लेता है। चुलबुली और हसमुख सी निधि मामी सीरियल के सेट पर भी अपने व्यवहार से माहौल को खुशनुमा बनाए रखती है। जो की इस भाग दौड़ भरी ज़िंदगी में काफी जरुरी है।

प्यार और खुशियाँ बांटती हुई संगीता ने अपने प्रसंशको के लिए इस महिला दिवस पर कुछ विचार व्यक्त किए जो इस तरह है ” मैं उन तमाम खूबसूरत महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं देना चाहती हूँ आपके बिना ये दुनिया अधूरी है। आपने इस दुनिया को प्यार करने लायक ,जीने लायक बनाया। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद इस दुनिया को खूबसूरत बनाने के लिए। “

संगीता कपूर “ये रिश्ते है प्यार के ” में निधि राजवंश  उर्फ़ “निधि मामी ” के रूप में जानी जाती है। इसे पहले उन्होंने “क़ुबूल है”, “छोटी बहु”, “देवो के देव महादेव”, “सर्वगुण सम्पन” जैसे धारावाहिक में उनके किरदार को दर्शकों ने खूब सराहा और लोगों के बीच उनकी लोकप्रियता हासिल की।