पाकिस्तान की हार के बाद हताश वीणा मलिक पर भड़की सानिया मिर्ज़ा

sni mli

मुंबई। इस विश्व कप क्रिकेट में भारत से हार (अब तक सातवीं बार) के बाद पूरे पाकिस्तान में हताशा, निराशा और खिसियानी बिल्ली खम्बा नोचे वाला हाल है। 

कभी इंडिया में अपने करियर को चमकाने आईं पाकिस्तानी अभिनेत्री वीणा मलिक भी उन्हीं में से एक हैं।  वीणा ने सानिया मिर्ज़ा को ट्वीटर  कुछ ऐसा कहा कि ये टेनिस स्टार भड़क गईं।  
वीणा ने लिखा कि वो सानिया के बेटे के लिए चिंतित हैं क्योंकि जंक फ़ूड बॉयज़ और अथलीट के लिए हानिकारक होता है। सानिया माँ और अथलीट होने के नाते आप ये अच्छे से जानती होंगी। 

इस पर सानिया ने जवाब दिया कि वो पहले तो अपने बेटे को ऐसी किसी जगह लेकर नहीं जाती और दूसरा किसी को इस मामले में दखलंदाजी करने की जरुरत नहीं क्योंकि उन्हें अपने बेटे की परवरिश करने आती है। आपसे और बाकी लोगों से अच्छी। और साथ ही वो न तो पकिस्तान क्रिकेट टीम की डायटीशियन हैं।  न उनकी माँ, न टीचर और न ही प्रिंसिपल। 

क्या आप जानते हैं कि वो कब खाते हैं, सोते हैं।  ट्वीटर ने उन्हें पका दिया है।  सानिया ने लिखा कि अपना फ्रस्ट्रेशन कहीं और जा कर निकालिये।  

दरअसल पाकिस्तान की हार के बाद उनके कप्तान सरफराज सहित सभी खिलाडियों के सुस्त होने और सिर्फ खाने-पीने और आराम करने से वास्ता रखने को लेकर सोशल मीडिया पर खूब खिंचाई हो रही है।  सानिया के पति शोएब मलिक भी उसी टीम का हिस्सा हैं और भारत के खिलाफ मैच में पहली भी गेंद पर हार्दिक पंड्या ने उन्हें बोल्ड कर दिया था।