इस दिन आएगा संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम का टीज़र

sanjay dutt

श्रेया दुबे, मुंबई।  सुपरस्टार संजय दत्त, फिलहाल अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म प्रस्थानम  के लिए तैयार हैं, उन्होंने अपने जन्मदिन को मनाने की खास तैयारी की है। जी हां! इस साल वो अपने फैन्स के साथ अपना जन्मदिन मनाने वाले है। प्रशंसकों के लिए ये एक दोहरा जश्न होगा क्योंकि संजू बाबा अपने जन्मदिन के अगले दिन अपनी फिल्म का टीज़र भी लॉन्च करेंगे!


इस टीज़र लॉन्च इवेंट में संजय के फैन क्लब्स को एक ट्रीट मिलने की उम्मीद है, जो हर साल उनके बर्थडे पर उन्हें विश करने के लिए उनके बांद्रा स्थित निवास पर सुबह से ही पहुँच जाते हैं।आपको बता दें कि संजय दत्त की ये फिल्म 2010 के तेलुगु क्लासिक प्रस्थानम का हिंदी रीमेक है।


संजय दत्त के साथ, फिल्म में मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अली फजल, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे भी हैं। इस फिल्म को मान्यता दत्त प्रोड्यूस कर रही हैं। वहीं फ़िल्म का निर्देशन देव कट्टा द्वारा किया गया है। खास बात ये है कि देव कट्टा ओरिजनल फिल्म के निर्देशक भी थे। संजय दत्त की ये फ़िल्म 20 सितंबर 2019 को थियेटर्स  में रिलीज़ होने वाली है। 


संजय दत्त ने हाल में ही अपनी मराठी फ़िल्म बाबा के ट्रेलर लॉन्च पर कहा था कि वो अब मीनिंगफुल फिल्में करना चाहते हैं। वहीं मुन्नाभाई फ़िल्म के अगले सीरीज़ का फैन्स को बेसब्री से इंतज़ार है। इसके डेवलोपमेन्ट के बारे में जब संजय दत्त से पूछा गया था, तो उनका कहना था “मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि यह जल्द ही हो, लेकिन मुन्ना भाई … सीरीज़ के डायरेक्टर मिस्टर राजू हिरानी (राजकुमार हिरानी) से ये पूछा जाना चाहिए।

मुझे लगता है कि वह इस सवाल का जवाब देने के लिए बेहतर स्थिति में होंगे। मुझे शूटिंग शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है