जब संजय दत्त ने अपनी सफ़ेद दाढ़ी पर हाथ फेरते हुए कहा – उम्र पर मत जाओ !

sanjay dutt

मुंबई।  संजय दत्त इन दिनों न सिर्फ फिल्मों के  प्रोडक्शन में सक्रिय हो गए हैं बल्कि अपनी फिल्मों के चुनाव में उम्र का भी ध्यान रख रहे हैं।  
संजय दत्त ने  अपनी पत्नी मान्यता के साथ मराठी फ़िल्म बाबा प्रोड्यूस की है जिसमें दीपक डोबरियाल  समेत कई मराठी कलाकार अहम किरदार में नज़र आएँगे ।

हालाँकि इस ट्रेलर लाँच के दौरान संजय दत्त ने मीडिया के एक सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि मैं मराठी मानुष हूँ यही पैदा हुआ और मेरी माँ भी मराठी थी इसलिए प्रोडक्शन की शुरुआत मराठी फ़िल्म से की है। संजय दत्त ने कहा कि अगर उन्हें किसी डायरेक्टर ने अच्छे मराठी किरदार के लिए कभी अप्रोच किया तो संजय दत्त मराठी फ़िल्मों में काम ज़रूर करेंगे ।

संजय दत्त ने अपने बाबा सुनील दत्त को याद करते हुए कहा कि हर किसी की ज़िंदगी में बाबा यानी एक पिता की बड़ी अहमियत होती है इसीलिए इस फ़िल्म का टाइटल बाबा रखा है । मान्यता फ़िल्म की भी स्ट्रॉंग पिलर है और रियल लाइफ़ में भी उनकी स्ट्रोंग पिलर है।  

बातचीत के दौरान जब मीडिया ने संजय दत्त से पूछा कि क्या वह अब फ़िल्मों का चुनाव अपनी उम्र को ख़याल में रख करते है इस पर हँसते हुए संजय दत्त ने कहा ,हाँ दाढ़ी सफ़ेद हुई है लेकिन उम्र पर मत जाओ। अब वाक़ई मेरी उम्र ऐसी तो है नही कि लड़कियों के साथ पेड़ के पीछे घूम घूम कर डाँस करूँ ,इसीलिए अब फ़िल्मों और कहानी का चुनाव वाक़ई उम्र का ध्यान रख कर रहा हूँ ।

आपको बता दे संजय दत्त प्रोडक्शन की यह फ़िल्म 2 अगस्त को रिलीज़ होगी।