संजय लीला भंसाली बोल्ड फैसले लेते हैं

bhansali salman

मुंबई। जब से फिल्म इंशाल्लाह के फिलहाल बंद करने की घोषणा की गई है, तब से कारणों की अफवाहें गर्म हैं।कुछ स्रोतों के अनुसार, निर्माता के रूप में संजय लीला भंसाली ने अपनी कलात्मक दृष्टि में निरंतर हस्तक्षेप की सराहना नहीं की।

एक सूत्र का कहना है, “संजय लीला भंसाली अपने अभिनेताओं का सम्मान करते हैं और उनसे प्यार करते हैं, लेकिन अगर उनका उद्देश्य कथा को बदलना है तो उनका स्वागत नहीं है।इसलिए, उन्होंने फिल्म इंशाअल्लाह को रोकने का निर्णय लिया है। हालांकि, सलमान ने साफ़ कहा है कि वे और भंसाली अभी भी दोस्त हैं और संजय लीला भंसाली में उनके लिए अपार प्यार और सम्मान है। ”

संजय लीला भंसाली की फिल्मों ने हमेशा अविश्वसनीय लोकप्रियता हासिल की और न केवल हमारे देश में बल्कि विदेशों में भी इसे सराहा गया है । उनकी फिल्में नए मानक स्थापित करने के लिए जानी जाती हैं। यह राम लीला हो, जिसने प्रेम या एक बाजीराव मस्तानी को एक नई दृष्टि प्रदान की, जिसने प्रेम और बलिदान का एक सुंदर समामेलन बनने के लिए राम लीला के रिकॉर्ड को तोड़ दिया।

उनकी नवीनतम पेशकश पद्मावत, एक रानी के जीवन और उसके पति के प्रति वफादारी और प्यार के लिए इसके विशिष्ट उपचार के साथ उच्च स्तर पर पहुंच गई है।