शुरू हुआ सीरियल संजीवनी, टीवी सितारों ने ऐसे दी बधाई,

sanjivani

मुंबई। सबसे प्रतिष्ठित टीवी शो श्रृंखला में से एक के रूप में से एक संजीवनी करीब 17 साल बाद वापसी कर गया है तो छोटे पर्दे के सितारों ने संजीवनी टीम को बधाई दी है। इसके लिये खासतौर पर एक वीडियो जारी किया गया है।

पिछले दिनों शो के निर्माताओं ने शो के अभिनेताओं और उनके डॉक्टरों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग आयोजित की। इसके पीछे का विचार यह है कि हमारे समाज में डॉक्टरों के महत्व को पहचाना जाए और लोगों के जीवन में उनके योगदान को स्वीकार किया जाए।

निर्माताओं ने इसके माध्यम से #ThankYouDoctor नामक अपनी अभिनव पहल को स्वीकार किया और उन डॉक्टरों के प्रयासों को स्वीकार करने और पहचानने का प्रयास किया, जो कभी भी व्यक्ति के जीवन और विजय के लिए अनछुए उद्धारकर्ता बने रहते हैं। पूरी कास्ट अपने परिवार के डॉक्टरों के साथ आई, जिन्होंने उन्हें अपने स्वास्थ्य के साथ और चिकित्सा आपात स्थिति के समय और फिर से मदद की है, जो मूल रूप से संजीवनी भी है।

यह स्क्रीनिंग शो के लॉन्च से दो सप्ताह पहले आयोजित की गई थी।संजीवनी एक ऐसा शो था जिसने लोगों और उनके जीवन पर गहरा प्रभाव छोड़ा और यह तथ्य सामने आया कि इसने वापसी करने के लिए लोगों को वास्तव में उत्साहित कर दिया है। यह शो डॉक्टरों के व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन और उनकी सकारात्मकता और उन्हें घेरने वाली सकारात्मक आभा के आसपास घूमता है और वे अपने मरीजों की मदद करते हैं और उन्हें अपने जीवन से ऊपर रखते हैं।

इस शो में मोहनीश बहल और गुरदीप कोहली जैसे बड़े नाम दिखाई देंगे जो पहले संजीवनी के प्रमुख कलाकार थे। इस बार उनके साथ सुरभि चांदना और नमित खन्ना प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। यह शो 12 अगस्त से शाम 7:30 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।