शिमला में मुंह छिपाकर क्यों घूम रही हैं सारा अली खान और उनके क्रश कार्तिक आर्यन

sar

मुंबई।  सारा अली खान ने जब करण जौहर के शो में कहा कि उन्हें कार्तिक आर्यन पर क्रश है तो बी-टॉउन के गॉसिप मोंगर्स को बैठे बिठाये मसाला मिल गया। सारा का फायदा भी हुआ क्योंकि उन्हें रणवीर सिंह ने कार्तिक से मिलवा भी दिया और बाद में फिल्म लव आजकल 2 में साथ काम भी। 
लेकिन इन दिनों सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। दोनों मुंह छिपाकर सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं।  ये शिमला की बात है। कार्तिक ने अपने चेहरे पर रुमाल बांधा हुआ है तो  वहीं सारा ने दुपट्टे से चेहरा ढका हुआ  है।

AJ KAL

हालाँकि फैंस ने उन्हें फिर भी पहचान लिया।  जैसे ही वहां घूम रहे लोगों को पता चला कि वो सारा और कार्तिक हैं इन सितारों के साथ सेल्फी लेने के लिए भीड़ जुट गई। पकडे गए तो दोनों ने प्यार से सभी की ख्वाहिश भी पूरी कर दी।  कार्तिक आर्यन के लिए तो लड़कियों की काफी भीड़ लगी हुई थी।

वैसे कार्तिक और सारा जिस तरह से घूम रहे थे उन्हें पहचानना मुश्किल था। लेकिन फिर भी वह खुद को अपने फैन्स से छिपा नहीं पाए।  वैसे इससे पहले भी दोनों ऐसा कर चुके हैं।  ईद के मौके पर भी उनकी मुंहढंकी तस्वीरें आई थीं। सारा ने केदारनाथ से डेब्यू किया था और बाद में रणवीर के साथ सिम्बा में काम किया। जल्द ही वो वरुण धवन के साथ कुली नंबर वन की भी शूटिंग करेंगी।