Suhana Khan पास हुईं, शाहरुख़ बोले- स्कूल ख़त्म हुआ है, सीखना नहीं

suhana khan 1


मुंबई।  शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) ने लन्दन के  आर्डिंगली से ग्रेजुएट हो गई । उनकी स्कूलिंग पूरी हो गई है।  उन्हें कॉलेज की तरफ से उन्हें सम्मानित भी किया गया है । अपनी बेटी की इस उपलब्धि शाहरुख़ और  गौरी खान बेहद खुश हैं और सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी।  


उन्होंने बेटी के साथ फोटो शेयर की और लिखा- “असल ज़िंदगी में पहला कदम…स्कूल खत्म हुआ है । चार साल बीत गए ।  अंतिम पिज्ज़ा, अंतिम ट्रेन का सफर…असल ज़िंदगी में पहला कदम…स्कूल खत्म हुआ है… सीखने की प्रक्रिया नहीं ।’ सुहाना के साथ भी एक फोटो शेयर की और लिखा- ‘स्कूल में अंतिम दिन…आगे की ज़िंदगी में नए रंग और अनुभव जुड़ेंगे।’

सुहाना (Suhana Khan ) के स्कूल के आखिरी दिन पर माँ गौरी ने बेटी के साथ काफी समय गुज़ारा।  सुहाना को कॉलेज में कल्चरल एक्टिविटीज में उनके योगदान के लिए सम्मानित भी किया गया । सुहाना को शुरू से ही एक्टिंग का शौक है और ये तय है कि वो अपनी पढ़ाई पूरी कर के बॉलीवुड में कदम रखेंगी ।

शाहरुख ने भी कहा है कि सुहाना को एक्टिंग में दिलचस्पी है, लेकिन बॉलीवुड में आने से पहले उन्हें अपनी पढ़ाई पूरी करनी होगी । माना जा रहा है कि करण जौहर, सुहाना को अपने बैनर पर लांच कर सकते हैं।