शाहरुख़ की बेटी सुहाना बनी इंटरनेट की सनसनी, देखिये गज़ब की तस्वीरें

मुंबई। शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना इंग्लैण्ड में पढ़ती हैं। फिल्मों में उनकी गहरी रूचि है और कहा जा रहा है कि वो बॉलीवुड  में डेब्यू कर सकती हैं। हालांकि शाहरुख़ और गौरी पहले सुहाना की पढ़ाई पूरी होने देना चाहते हैं।  


 हाल ही में सुहाना मुंबई आईं अपने घर।  अबराम का बर्थडे मनाया और फिर दोस्तों संग आउटिंग के लिए भीं निकली।  सुहाना को उनकी खास दोस्त शनाया कपूर और अनन्या पांडे के साथ मुंबई के रेस्तरां में स्पॉट किया गया।  
कुछ समय वो अपने कज़िन की शादी में गईं थीं जहाँ से आई तस्वीरें खूब वायरल हुईं।   

हाल में ही अनन्या ने एक इंटरव्यू में बताया कि सुहाना खान 9 साल पहले अपने पिता शाहरुख खान की फिल्म ‘माई नेम इज खान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली थीं, लेकिन करण जौहर की वजह से ऐसा नहीं हो पाया।

अनन्या ने कहा, ‘मुझे याद है मैं सुहाना के साथ शाहरुख अंकल की माई नेम इज खान के सेट पर गए थे। वो अमेरिका में कोई सीन शूट कर रहे थे। करण को सीन में कुछ लोगों की जरूरत थी जो टहल सकें और फ्रेम को भर सकें। उन्होंने हम दोनों से भी कहा कि हम सीन में आ जाएं। यह सुनकर हम काफी एक्साइटेड हो गए। उन्होंने उस सीन के लिए 7-8 टेक लिए और हमने हर टेक में ओवरएक्टिंग की थी।’

अनन्या ने आगे बताया, ‘जब फिल्म रिलीज हुई तो मैं और सुहाना अपने आपको स्क्रीन पर देखने के लिए उत्साहित थे लेकिन जब हम देखने गए तो हमारा सीन ही गायब था। फिल्म से हमारे सीन को काट दिया गया था। हम दोनों बहुत दुखी हुए थे।’ करण जौहर के कहने पर वो सीन हटा दिया गया था।