अपनी अगली फिल्म की ख़बरों को शाहरुख़ खान ने झूठ बताया

shah rukh khan 1

मुंबई। फिल्म ज़ीरो की नाकामयाबी के बाद से किसी फिल्म भी फिल्म को साइन नहीं करने वाले और फिल्म सैल्यूट को भी इंकार करने वाले शाहरुख़ खान उनकी अगली फिल्म को लेकर उड़ाई जा रही ख़बरों से नाराज़ हैं।  किंग खान ने सोशल मीडिया में इस तरह की ख़बरों का खंडन किया है।  


दरअसल इस तरह की ख़बरें थीं कि यशराज फिल्मस के 50 साल पूरे होने के मौके पर अली अब्बास ज़फर एक फिल्म डायरेक्ट करेंगे जिसके हीरो शाहरुख़ खान होंगे।  ये भी कहा गया कि शाहरुख़ ने इस फिल्म को हां कर दी है लेकिन शाहरुख़ ने अब ऐसी खबर को झूठा बताया है।

  सोशल मीडिया में उन्होंने लिखा – ये जानकार अच्छा लगा कि मेरी गैरमौजूदगी और मेरे पीठ के पीछे मैंने कई ऐसी फ़िल्में चुपके से साइन कर ली हैं जिनके बारे में मैं जानता भी नहीं।  बॉयज एन्ड गर्ल्स मैं जब कहूंगा कि मैं फिल्म कर रहा हूँ मतलब तभी मैं फिल्म करूँगा।  अन्यथा बाकी सब झूठ है।  


ज़ीरो के बाद शाहरुख़ खान महेश मथाई की राकेश शर्मा पर बनने वाली फिल्म करने वाले थे लेकिन फिर उन्होंने मन बदल लिया।  किंग खान को लेकर फिल्म इंशाअल्लाह की भी खबर आ चुकी है।  संजय लीला भंसाली की ये फिल्म फिलहाल डिब्बे में चली गई है क्योंकि सलमान ने फिल्म छोड़ दी है।  फिल्म में आलिया भट्ट हैं और कहा जा रहा है कि भंसाली, सलमान का रिप्लेसमेंट ढूंढ रहे हैं।  अगर कोई नहीं मिला तो वो बैजू बावरा या गंगूबाई में से कोई एक फिल्म बना सकते हैं।