Shahrukh Khan के साथ करीना बनेगी राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म का हिस्सा

Shahrukh Khan

मुंबई | लंबे समय से Shahrukh Khan ने फिल्मों से अंतरिम ब्रेक लिया है। किंग खान को बड़े पर्दे पर जल्द वापसी करते देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

शाहरुख़ को आखिरी बार आनंद एल राय की 2018 में रिलीज़ हुई ‘ज़ीरो’ में देखा गया था। पिछले कुछ महीनों से, फ़िल्मों के बारे में कई अटकलें लगाई जा रही हैं, जिनमें से फिल्मकार राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म अब काफी चर्चा में हैं |

फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख़ ने आखिरकार राजकुमार हिरानी के साथ अपनी अगली फिल्म साइन कर ली है। चर्चा यह भी है कि गुड न्यूज़’ अभिनेत्री करीना कपूर खान इस फिल्म में प्रमुख महिला के रूप में दिखाई देंगी।

रा.वन के सह-कलाकारों को एक बार फिर साथ काम करते देखना वाकई रोमांचक होगा। हालाँकि, दोनों की तरफ से अभी तक आधिकारिक तौर पर कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है।

वर्क फ्रंट पर, करीना वर्तमान में अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी, दिलजीत दोसांझ अभिनीत ‘गुड न्यूज़’ की सफलता का आनंद ले रही हैं।

जबकि Shahrukh Khan को पिछली बार स्टार प्लस के एक लोकप्रिय टॉक शो की मेजबानी करते देखा गया था जो लोगों को प्रेरित करता है और उन मुद्दों पर चर्चा करता है जो आज के समय और उम्र में प्रासंगिक हैं।