Shahrukh Khan एक बार फिर जुड़ेंगे करण जौहर के साथ

Shahrukh Khan

मुंबई | Shahrukh Khan लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन से गायब हैं और उनके प्रशंसक बेसब्री से उनका इंतज़ार कर रहे है | बॉलीवुड के बादशाह को उनके अगले के लिए कई निर्देशकों से जोड़ा गया है लेकिन अभिनेता द्वारा कोई आधिकारिक पुष्टि या घोषणा नहीं की गई है।

अब, नई रिपोर्टों के अनुसार, शाहरुख़ खान फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ एक गैर-प्रयोगात्मक फिल्म के लिए हाथ मिलाने जा रहे हैं |

कथित तौर पर शाहरुख प्रयोग करने के मूड में नहीं हैं और यही वजह है कि अभिनेता और करण जौहर ने मुख्यधारा में रहते हुए ही ‘कुछ अलग’ बनाने के लिये कोलेबरेशन करने जा रहे हैं | करण जाहिर तौर पर फिल्म को पहले से ही एक ब्लॉकबस्टर के रूप में देख रहे हैं |

इस बीच, ऐसी खबरें सामने आई हैं कि सुपरस्टार किंग खान , कबीर खान, एटली, और राजकुमार हिरानी जैसे फिल्म निर्माताओं के साथ भी हाथ मिलाने जा रहे हैं ।

उन्हें राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म में करीना कपूर खान के साथ मुख्य भूमिका निभाने के लिए कहा गया है। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि वह राकेश शर्मा की बायोपिक में नज़र आयेंगे जिसमें फातिमा सना शेख भी हैं।

इस बीच, वर्क फ्रंट पर, Shahrukh Khan को अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र में एक विशेष भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं।

इसमें अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन अक्किनेनी और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। अभिनेता को आखिरी बार आनंद एल राय की ‘ज़ीरो’ में देखा गया था जिसमें अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ ने भी मुख्य भूमिका निभाई थी।