Shehnaz Gill : “मुझसे शादी करोगे ” करना मेरी सबसे बड़ी गलती

Shehnaz Gill

मुंबई | पंजाब की कैटरीना कैफ उर्फ Shehnaz Gill जिन्होंने बिग बॉस 13 के ऑफएयर होने से पहले ही रियलिटी शो मुझसे शादी करोगे साइन कर लिया था |

वह अपने किसी भी साथी के साथ जुड़ नहीं पाई थी और इसलिए उन्होंने शो छोड़ दिया। अब, टीवी के साथ एक विशेष बातचीत में अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उसे एहसास हुआ है कि उसे MSK नहीं करना चाहिए था और यह एक बड़ी गलती थी।

शहनाज़ ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि “हां, मुझे लगता है कि मुझसे शादी करोगी एक बड़ी गलती थी। मैंने गलत फैसला लिया और मुझे यह शो नहीं करना चाहिए था ,लेकिन जब मैं कॉन्ट्रैक्ट साइन कर रही थी तो मैंने ज्यादा नहीं सोचा और मेरी जिंदगी में बहुत सारी चीजें हुईं।

बाद में, मुझे एहसास हुआ कि मैं शो में खुश नहीं थी और किसी भी लड़के के साथ जुड़ नहीं सकती थी |”वास्तव में, जब मुझसे शादी करोगे, ऑफ-एयर हुआ तो कई रिपोर्टों ने दावा किया कि शहनाज़ का परिवार शो करने के उनके फैसले से नाखुश था।

उसी के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेत्री ने कहा, “हां, जब अनुबंध पर हस्ताक्षर किए गए तो हर कोई नाखुश था और शो करने के लिए सहमत नहीं था | वास्तव में, यहां तक ​​कि मैं खुद से परेशान थी कि मैंने शो के लिए हां कहा और मुझे जल्द ही इसका एहसास हुआ की यह एक बड़ी गलती थी | ”

पंजाबी अभिनेत्री-गायिका को अक्सर MSK के दौरान BB 13 के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात करते हुए देखा गया था और उन्होंने उसके लिए अपना प्यार भी स्वीकार किया था।

वह शो में डिस्कनेक्ट हो गईं और जो लड़के उनके सूट के रूप में आए, वे भी सिद्धार्थ और शहनाज़ के रिश्ते के बारे में बात करते रहे। MSK में पारस छाबड़ा ने आँचल खुराना को अपना जीवनसाथी चुना।

Shehnaz Gill ने बिग बॉस 13 में भाग लेने के बाद काफी प्रसिद्धि बटौरी ,वह न केवल सबकी सबसे पसंदीदा प्रतियोगियों में से एक थीं, बल्कि सलमान खान की पसंदीदा हाउसमेट भी थीं।