शर्लिन चोपड़ा ने शाहरुख़ खान की बेटी को लेकर कही ये ‘एडल्ट’ बात

sherlyn chopra

मुंबई। हाल ही में रामगोपाल वर्मा पर उन्हें पोर्न जैसी फिल्म में काम करने का ऑफर दिए जाने का खुलासा करने वाली शर्लिन चोपड़ा ने रामू जी के खिलाफ फिर से आग उगलते हुए कहा कि क्या अगर शाहरुख़ खान की बेटी उनसे काम मांगती तो भी वो उसे एडल्ट फिल्म की स्क्रिप्ट भेजते क्या?  

एक बातचीत में शर्लिन ने कहा कि उन्‍हें फिल्‍म इंडस्‍ट्री में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। यहाँ नेपोटिज्‍म है।  स्टार किड्स और आम स्ट्रगलिंग एक्ट्रेसेस के बीच फर्क किया जाता है। उन्हें रामगोपाल वर्मा ने जैसा मैसेज भेजा था क्या वैसा ही शाहरुख खान की बेटी के काम मांगने पर उसे मैसेज भेजते क्या ? शार्लिन ने आरोप लगाया कि इंडस्ट्री के कई इंटरटेनमेंट से जुड़े पत्रकार और टैलेंट एंजेसियों के मैनेजर ने उन्‍हें एक रात कॉम्‍प्रोराइज का प्रस्‍ताव दिया था। 

View this post on Instagram

Snack time ?

A post shared by Sherlyn Chopra (@sherlynchopra) on

पिछले दिनों शर्लिन ने बताया था कि रामगोपाल वर्मा ने उन्हें स्क्रिप्ट भेजी। मैंने स्क्रिप्‍ट पढ़ी और कहा कि सर इसमें तो सिर्फ एडल्‍ट सीन हैं, कोई कहानी नहीं है.’ उन्‍होंने रिप्‍लाई किया कि, अगर तुम इसे करने में कंफर्टेबल हो तो मुझे बता देना। इसके बाद रामगोपाल वर्मा ने उन्हें एक अश्‍लील वीडियो भेजा था और कहा था कि इंसान हों या जानवर, यह सभी के लिए प्राकृतिक है।