शर्लिन चोपड़ा ने राम गोपाल वर्मा पर लगाए गंभीर आरोप

sharlin chopra

मुंबई।  शर्लिन चोपड़ा ने राम गोपाल वर्मा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि उनसे काम मांगने पर रामू जी ने शर्लिन को एडल्ट फिल्मों के मार्किट में काम करने के लिए प्रस्ताव दिया था।  

हाल ही में एक बातचीत में शर्लिन चोपड़ा ने कहा कि साल 2016 में उन्होंने रामगोपाल वर्मा  को एक मैसेज भेजा था, जिसमें अपना नाम और काम बताते हुए, कुछ तस्वीरें भेजी थीं और कोई अच्छा काम होने पर करने की इच्छा जताई थी। मेरे मैसेज  के जवाब में झट से उनका सन्देश  आया कि क्या वो वयस्क फिल्मों में काम करेंगी ?’ लेकिन वो फिल्म न तो बॉलीवुड के लिए होगी न ही हॉलीवुड की होगी बल्कि एडल्ट मार्किट के लिए होगी। 

इस पर शर्लिन ने डायरेक्टर से सवाल किया कि मुझे इस फिल्म में काम करने से क्या फायदा होगा, अगर फिल्म देखने वाले लोग उस फिल्म को देख ही नहीं पाएंगे तो क्या फायदा होगा। तब उन्होंने कहा कि आपको सनी लियोनी जैसा फायदा मिलेगा।  शर्लिन ने तब फिल्म करने से इनकार कर दिया ।

शर्लिन ने कहा कि ‘मैंने उनसे पूछा कि सर आपने इतनी बेहतरीन फिल्में बनाई हैं, जैसे रंगीला, सत्या। आप अपनी फिल्म रंगीला का पार्ट 2 क्यों नहीं बनाते? शर्लिन ने बताया कि  मैं इस घटना के बाद बहुत हिल गई थी।’मैंने कभी नहीं सोचा था कि जिन डायरेक्टर की फिल्म रंगीला, कंपनी, सत्य जैसी फिल्म को देखकर मैं बड़ी हुई हूं, उनकी मानसिकता इतनी घटिया है। मुझे लगने लगा था क्या इस बातचीत की शुरुआत मेरी किसी गलती की वजह से हुआ।

काफी समय तक मैं इस बातचीत के बाद परेशान रही, मैं बेहद डिस्टर्ब हो गई थी, खुद को ही गलत समझने लगी थी। मुझे लग रहा था यह सब मेरी वजह से हो रहा है।’