बॉलीवुड को मिला एक और नया चेहरा, सोशल मीडिया पर इनकी खूब चलती है

shirley setia

मुंबई।  सोशल मीडिया अब लोगों के सपने भी पूरे करता है। बॉलीवुड में जाने का सपना भी।  और ऐसा ही एक सपना शिर्ले सेतिया (shirley setia) का भी पूरा हुआ है जो भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दासानी के साथ हिंदी फिल्मों में कदम रखने जा रही हैं।

  
हीरोपंती और बागी फेम साबिर खान के निर्देशन में बनने वाली इस फिल्म का नाम निकम्मा रखा गया है।  फिल्म में शिर्ले (shirley setia) और अभिमन्यु लीड रोल में होंगे।  ये अभिमन्यु की दूसरी फिल्म है।  उन्होंने मर्द को दर्द नहीं होता से डेब्यू किया था।

  फिल्म रोमांटिक इमोशनल फिल्म होगी। आपको बता दे कि इस फिल्म की शूटिंग शुरू भी हो चुकी है और कुछ सीन के साथ गाना भी फिल्माया गया है।  निकम्मा को अगले साल गर्मियों में रिलीज़ किया जाएगा।  

View this post on Instagram

☀️ ?:@sashajairam ?:@shimulpatell?:@priyalahon

A post shared by Shirley (@shirleysetia) on


भारत में दमन में पैदा हुई शिर्ले, न्यूज़ीलैंड के ऑकलैंड में रहती थी  और उन्हें यू-ट्यूब का सेंसेशन माना जाता है।  कई वीडियो सांग्स में अपनी आवाज़ देने वाली शिर्ले म्यूजिक कम्पोज़ भी करती हैं और उन्हें कई अवॉर्ड भी मिले हैं। शिर्ले के यू ट्यूब पर  3.1 मिलियन  सब्सक्राइबर्स हैं और उनके वीडियोज़ को 167 मिलियन व्यूज़ मिले हैं।

  
शिर्ले कहती हैं कि इससे बढ़िया उनके लिए कोई लॉन्च हो ही नहीं सकता था।  सोनी जैसी कंपनी और कई चेहरों को फिल्मों में लाने वाले साबिर खान के साथ बॉलीवुड डेब्यू को लेकर वो काफी खुश हैं।