श्रद्धा कपूर भी करने जा रही हैं शादी, जानिए कौन होगा शक्ति कपूर का दामाद

shraddha kapoor

मुंबई।  खबर है कि श्रद्धा कपूर अपने ख़ास दोस्त रोहन श्रेष्ठा के साथ अगले साल शादी कर सकती हैं।  मीडिया में छपी खबर के मुताबिक उनकी माँ शिवांगी कपूर ने इसकी तैयारी भी शुरू कर दी है।  श्रद्धा और रोहन काफी समय से डेटिंग कर रहे हैं और अगले साल शादी की उम्मीद जताई गई है।

रोहन बॉलीवुड के जाने माने फोटोग्राफर राकेश श्रेष्ठा के बेटे हैं। श्रद्धा का इससे पहले उनके आशिकी 2 को-स्टार आदित्य रॉय कपूर और रॉक ऑन 2 स्टार फरहान अख्तर के साथ भी जुड़ा है।  

rohan

 वैसे इस बारे में श्रध्दा के पिता शक्ति कपूर को जब इस बारे में जानकारी दी गई तो उन्होंने कहा कि सच में? मेरी बेटी की शादी हो रही है? मुझे बुलाना मत भूलना। मुझे बता दीजिए कि शादी कहा हो रही है, मैं पहुंच जाऊंगा। मैं एक पिता हूं, फिर भी मुझे कुछ नहीं पता। इसलिए मुझे ज़रूर बताना। 

श्रद्धा की शादी की खबर जब पहली  बार आई थी तब  शक्ति कपूर ने  कहा था कि हर पिता चाहता है, उसकी बेटी की शादी एक सम्मानजनक और अच्छे परिवार में हो। मैं चाहता हूं कि वो अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ़ में तरक्की करे, लेकिन माता-पिता होने के नाते आपको कुछ आज़ादी भी देनी होती है। अभी वो अपने करियर में व्यस्त है। वो अपनी मर्ज़ी के शख़्स से शादी करेगी और मुझे इस पर कई एतराज़ नहीं होगा।

श्रद्धा 15 अगस्त को रिलीज़ हो रही प्रभास स्टारर साहो के अलावा वरुण धवन के साथ स्ट्रीट डांसर में भी नज़र आएँगी।