Shubh Mangal Zyada Saavdhan New song : आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार की शानदार गबरू केमिस्ट्री

Shubh Mangal Zyada Saavdhan

मुंबई | सुपर उल्लसित ट्रेलर के साथ प्रशंसकों का मनोरंजन करने के बाद, ‘Shubh Mangal Zyada Saavdhan के निर्माताओं ने अब फिल्म से पहला ट्रैक जारी किया है। गीत का शीर्षक ‘गबरू’ है और सोमवार की ओस्से बेहतर शुरुआत हो ही नहीं सकती थी |

गीत जे स्टार और हनी सिंह द्वारा पंजाबी हिट का एक पुनर्निर्मित संस्करण है। गीत के नए वर्जन को रोमी द्वारा गाया गया है और संगीत तनिष्क बागची द्वारा निर्मित है।

इस गाने में एक शादी दिखाई गई है जिसमें आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार को ‘गबरू’ की धुन पर थिरकते हुए देखा जा सकता है।

जितेन्द्र के पिता गजराज राव के काफी कोशिश करने के बाद भी जितेंद्र अपने प्रेमी आयुष्मान से नज़रें नहीं हटा पाते हैं । दोनों को अपनी मस्ती में डांस करते हुए देखा जा सकता है और वे अपने लिप-लॉक के साथ शादी के गीत को सील कर देते हैं।

उनकी प्रेम कहानी के अलावा, यह गीत अपने आकर्षक संगीत के कारण भी बहुत मस्त लग रहा है और यह निश्चित रूप से वर्ष का सबसे नया पार्टी सांग बनने वाला है।

Shubh Mangal Zyada Saavdhan जो समलैंगिक रिश्तों के इर्द-गिर्द घूमती है, को चारों ओर से सकारात्मक प्रतिक्रियाएँ मिल रही हैं। फिल्म के ट्रेलर को मिल रही अपार सकारात्मक प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए, आयुष्मान ने अपनी खुशी व्यक्त की।

उन्होंने कहा, “‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ के ट्रेलर के लिए भारत के लोगों का प्यार बेहद अभिभूत करने वाला है। यह भारत और सभी भारतीयों के लिए बहुत महत्वपूर्ण फिल्म है।”हितेश केवले द्वारा निर्देशित फिल्म 21 फरवरी को रिलीज़ होने की उम्मीद है।