Shubh Mangal Zyada Saavdhan New Song : इस वेलेंटाइन डे मनेगा रोमांस का जश्न

Shubh Mangal Zyada Saavdhan

मुंबई | वेलेंटाइन डे आसपास है और ” Shubh Mangal Zyada Saavdhan ” के निर्माता इस विशेष दिन के लिये अपने नए रोमांटिक ट्रैक को रिलीज़ करने के लिए तैयार हैं।

टाइटल ” मेरे लिए तुम काफी हो ” गाना फिल्म में मुख्य कपल आयुष्मान खुराना और जितेंद्र कुमार पर फिल्माया गया है। कल रिलीज होने वाले इस ट्रैक की रचना तनिष्क बागची और वायु ने की है और इसे आयुष्मान ने गाया है।

अभिनेता-गायक आयुष्मान खुराना का कहना है कि ” “मेरे लिये तुम काफी हो ” संवादों से भरा हुआ हैं और साथ ही, कथा को आगे बढाता हैं। यह दोनों लड़कों के बीच की केमिस्ट्री को सामने लाता है। ”

वह कहते हैं, “यह दो लोगों के बीच एक प्रेम गीत है, और यह दो पुरुषों, दो महिलाओं या एक पुरुष और एक महिला के बीच हो सकता है। कोई अंतर नहीं है, क्योंकि फिल्म के ज़रिये पुराने विचारों की रूढ़ियों को तोड़ना है और इसे जितना संभव हो उतना सामान्य बनाना है। ”

इस ट्रैक के लिए अपनी आवाज देने के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “डिफ़ॉल्ट रूप से, मैं अपनी फिल्मों के साउंडट्रैक में एक गाना गाता ही हूँ , क्योंकि मुझे गाना पसंद है।

इसके अलावा, जब आप अपने चरित्र के लिए अपनी आवाज दे रहे हैं, तो यह और अधिक विश्वसनीय लगता है। मेरे लिए, गीत चुनने का मापदंड भाषा ना होकर यह है कि गाना मेरे चरित्र से जुड़ना चाहिए फिर चाहे वह हिंदी, पंजाबी या किसी अन्य भाषा में हो। “

“मेरी आवाज़ ज्यादातर सॉफ्ट रोमांटिक गानों पर ज्यादा चलती है | मुझे पंजाबी गाने गाना बहुत पसंद है, लेकिन हाल ही में, मेरे ज्यादातर गाने हिंदी या उर्दू के हैं, जिनमें आर्टिकल 15 का एक मुलाक़ात भी शामिल हैं |”

भूषण कुमार की टी-सीरीज़ और आनंद एल राय की कलर येलो प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, Shubh Mangal Zyada Saavdhan एक फैमिली एंटरटेनमेंट है, जो प्यार के बारे में बात करती है। हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होने जा रही है| फिल्म में नीना गुप्ता और गजराज राव भी हैं।