Shubh Mangal Zyada Saavdhan Trailer : प्यार की पुरानी वर्जनाओं को तोड़ती अनोखी कहानी

Shubh Mangal Zyada Saavdhan

मुंबई | बॉलीवुड के बहुमुखी अभिनेता आयुष्मान खुराना Shubh Mangal Zyada Saavdhan नामक एक और अपरंपरागत कहानी के साथ वापस आ गए हैं, जिसमें वह एक समलैंगिक पुरुष जोड़ी में से एक के किरदार को अभिनेता जितेंद्र कुमार के साथ निभाते हुए दिखाई देंगे।

कई पोस्टर रिलीज़ करने के बाद निर्माताओं ने आखिरकार फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया है |दो मिनट चालीस सेकंड के लंबे ट्रेलर में दो समलैंगिक लोगों आयुष्मान और जितेंद्र की प्रेम कहानी को दर्शाया गया है और उनके परिवारों और समाज को उनके रिश्ते को स्वीकार करने के लिए उनके संघर्ष को दिखाया गया है।

बाद में ट्रेलर में आपको देखने को मिलता है कि कैसे जितेंद्र का परिवार चाहता है कि उसकी मर्जी के खिलाफ एक लड़की (पंखुड़ी अवस्थी) से उसकी शादी हो।

अंत में, जो जीतता है वह प्यार होता है, आयुष्मान और जितेंद्र एक लिप लॉक किस करते हुए भी दिखे हैं | फिल्म वास्तव में हंसी की खुराक के साथ समलैंगिकता पर एक संदेश देने की कोशिश करती है।

हितेश केवले द्वारा निर्देशित फिल्म Shubh Mangal Zyada Saavdhan जिसमें नीना गुप्ता, गजराज राव, मानवी गगरू भी शामिल हैं, 21 फरवरी 2020 को रिलीज़ होने जा रही है |