Shweta Tiwari : “गुनीत और अंबर का रोका बहुत खूबसूरत पल था”

Shweta Tiwari

मुंबई | सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का पॉपुलर शो ‘मेरे डैड की दुल्हन’ अपनी शुरुआत से ही दर्शकों के बीच सुपरहिट हो गया है। यह शो इस नई सोच पर आधारित है कि जिंदगी के सफर में बहुत आगे भी प्यार ढूंढा जा सकता है और बच्चे भी अपने सिंगल पेरेंट्स के लिए रिश्ता जोड़ सकते हैं। जहां अंबर (वरुण बडोला) और गुनीत (Shweta Tiwari) की प्रेम कहानी में बहुत से उतार-चढ़ाव आए, वहीं दर्शक भी इनके अलग-अलग स्वभाव से काफी आकर्षित हुए।

इस शो की अलग कहानी और अंबर (Varun Badola) और निया (अंजलि तत्रारी) के बाप-बेटी के क्यूट रिश्ते ने दर्शकों का दिल छू लिया है।उनके बीच खट्टे-मीठे रिश्ते को पर्दे पर काफी पसंद किया जा रहा है, जिसमें निया अपने पिता के लिए एक दुल्हन ढूंढ़ रही है।इस कहानी में अंबर अब एक चिड़चिड़े बाप से एक नरम दिल इंसान बन गए हैं, जिन्हें प्यार हो गया है। उन्हें प्यार में दूसरा मौका मिला है।वो ऐसे बहुत से अधेड़ उम्र के लोगों को प्रेरित कर रहे हैं कि प्यार किसी भी उम्र में ढूंढा जा सकता है।

अब चूंकि दोनों एक दूसरे से गहरा प्यार करने लगे हैं और सबके सामने अपना रिश्ता जाहिर करने जा रहे हैं, वहीं दोनों की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी है। अंबर की बेटी निया शर्मा, जो गुनीत के लिए अपने पिता का रिश्ता लेकर जाती है, को इस शादी के लिए गुनीत की मां पम्मी का आशीर्वाद भी मिल चुका है। अब गुनीत और अंबर एक रोका समारोह में सगाई करेंगे। प्यार में डूबी यह जोड़ी अब दुनिया के सामने अपना रिश्ता जाहिर करेगी।

श्वेता बताती हैं, “मुझे खुशी है कि गुनीत को आखिर वो मिल गया, जिसे वो सचमुच प्यार करती है। गुनीत और अंबर अब अपना रिश्ते पर मोहर लगा रहे हैं। इसके अलावा पम्मी जी ने भी अपनी बेटी को इस रिश्ते की इजाजत दे दी है और उन्होंने अंबर को अपने दामाद के रूप में स्वीकार कर लिया है। रोका समारोह के लिए शूटिंग करना बहुत दिलचस्प पल था। यह निश्चित रूप से इस शो के सबसे खूबसूरत पलों में से एक है।”

मेरे डैड की दुल्हन में वरुण बडोला और Shweta Tiwari को देखिए अंबर शर्मा और गुनीत के रोल में, हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे, सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर।