‘जबरिया जोड़ी’ को लगता है मीडिया और सितारों के बीच है मियां-बीवी का रिश्ता

jabariya jodi


मुंबई।  एक विवादित अभिनेत्री का मीडिया के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी किये जाने के बाद देश भर में उनके खिलाफ विरोध के स्वर उभर आये हैं।  और साथ ही मीडिया और सेलेब्स के रिश्तों को लेकर बहस भी शुरू हो गई है। 

हाल ही में अपनी फिल्म जबरिया जोड़ी का प्रमोशन करने आये सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा ने कहा है कि मीडिया और सेलेब्रिटीज़ के बीच मियां और बीवी जैसा रिश्ता है। 

इस पूरे मामले में सिद्धार्थ ने कहा, ‘मेरे हिसाब से मीडिया और सिलेब्रिटी का रिश्ता सालों साथ रहने वाले मिया-बीवी के रिश्ते की तरह है, जिसमें नोक-झोंक, रूठना-मनाना, आपसी लड़ाई और आपस में कुछ चीजों का अच्छा-बुरा लगना होता है। हमें इस रिश्ते को बेहद ही प्रफेशनल रखना चाहिए। आप भी यहां अपना काम करने आए हैं और हम भी अपना काम करने आए हैं।’
उन्होंने कहा कि जब हम आपको अपने किसी भी इवेंट में आमंत्रित करते हैं तो ऐसा कोई इंटेशन नहीं होता कि आपके साथ हम अभद्र व्यवहार, बदतमीजी करेंगे या करना चाहते हैं। लोग मेरे और मेरी फिल्मों के बारे में भी बहुत कुछ लिख चुके हैं, यह सब तो चलता रहेगा। हम यंगर जनरेशन के साथ ऐक्टर्स मीडिया के साथ अपने रिश्ते को प्रोफेशनल रिलेशनशिप की तरह देखते हैं।
परिणीति चोपड़ा ने कहा कि मैं एक्ट्रेस बनने के पहले से ही मीडिया को जानती हूं, इसलिए मीडिया और सिलेब्रिटी की दोस्ती को भी मानती हूं। कभी-कभी यह रिश्ता आपसी मिस-अंडरस्टैंडिंग की वजह से बिगड़ जाता है। हम ऐक्टर्स कई बार मिसकोट होने की समस्या से डील कर रहे होते हैं, जिससे कई और लोग, कई चीजें इफेक्ट हो जाती हैं। हम दोनों ही पक्षों को इस रिश्ते में दोस्ती और प्रफेशनल बनाकर रखना चाहिए।
जबरिया जोड़ी 2 अगस्त को रिलीज़ हो रही है और इस फिल्म में जावेद जाफरी, अपारशक्ति खुराना, संजय मिश्रा और चंदन रॉय सान्याल भी हैं ।