Ranveer Singh स्टारर सिम्बा ऑस्ट्रेलिया और फिजी में एक बार फिर होगी रिलीज

Ranveer Singh

मुंबई | Ranveer Singh के विदेशी प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर सुनने में आ रही है। अभिनेता ने घोषणा की है कि उनकी पुलिस ड्रामा ‘सिम्बा’ को जल्द ही ऑस्ट्रेलिया और फिजी में रीरिलीज़ किया जाएगा।

फिल्म को आस्ट्रेलिया में 2 जुलाई को रिलीज़ होगी, और फिजी में, मूवी पहले ही बड़े पर्दे पर आ चुकी है। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित, ‘सिम्बा’ 2018 की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म में रणवीर सिंह और सारा अली खान की जोड़ी एक साथ पहली बार बड़े परदे पर मुख्य भूमिका में नज़र आई थी |

इस बीच, दीपिका और रणवीर वर्तमान में COVID-19 के प्रसार पर अंकुश लगाने के लिए देश में किये गए लॉकडाउन के बाद भी एक साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

हाल ही में रणवीर सिंह ने सुनील छेत्री के साथ एक इंस्टाग्राम लाइव चैट में भाग लिया और कुछ दिलचस्प खुलासे किये। सुनील छेत्री ने दीपिका पादुकोण के बारे में कहा कि एक प्रतिद्वंद्वी के रूप में वह बैडमिंटन के खेल में रणवीर को तीन अंक देती हैं क्योंकि वह इस तथ्य का सम्मान करती हैं कि वह प्रकाश पादुकोण के दामाद हैं।

रणवीर ने तुरंत कहा “ बेबी तुम मुझे एक्सपोज़ कर रही हो ”। हालाँकि एक हंसमुख दीपिका ने अपना थम्ब दिखा कर उनकी चेत में दखल दिया और उनकी हँसी भी पृष्ठभूमि में सुनाई दी।

इस बीच वर्क फ्रंट पर Ranveer Singh अगली बार 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की प्रतिष्ठित विश्व कप जीत पर आधारित कबीर खान के सपोर्ट ड्रामा में दिखाई देंगे। वह फिल्म में पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाते नज़र आयेंगे ,साथ में दीपिका भी रोमी देव की भूमिका निभाते दिखेंगी |

इसके अलावा, रणवीर सिंह को फिल्म सूर्यवंशी में भी देखा जाएगा | उनके पास अक्षय कुमार, अजय देवगन और कैटरीना कैफ के साथ एक कैमियो भूमिका है। इसके अलावा, रणवीर सिंह मैग्नम ओपस ‘तख्त’ में भी दिखाई देंगे।