जब सिमरन पेरेंजा ने रील लाइफ शादी का अनुभव करने के लिए 9 किलो वजन कम किया

simran

मुंबई। इन दिनो वजन कम करने को जुनून सिर्फ असल जिंदगी के लिये ही नहीं बल्कि रील लाइफ के लिये भी होने लगा है। और अगर बात शादी की हो तो क्या कहने। लड़कियों के लिए एक प्रमुख बात बन जाती है वह है शादी के दिन सुंदर दिखने के लिए वजन कम करना।

इसी चिंता को सिमरन पेरेनेजा भी थीं जो सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न की नवीनतम शो इशारों इशारों में’ में गुंजन का रोल निभा रही हैं।शो में, योगी (मुदित नायर ) और गुंजन के मधुर और रोमांटिक रिश्ते अब एक नए अध्याय की ओर बढ़ रहे हैं, क्योंकि वे अपनी शादी की तैयारी कर रहे हैं।

यह भारतीय टेलीविजन के इतिहास में अपनी तरह की एक शादी होगी क्योंकि दर्शक अपने साथी गुंजन के साथ एक सुनने में बिगड़ा हुआ लड़का योगी देखेंगे जो बोल भी नहीं सकता है। हालांकि, किसी भी अन्य ऑनस्क्रीन शादी के विपरीत, दोनों प्रमुख कलाकार अपनी रील लाइफ शादी को वास्तविक जीवन की शादी की तरह होने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

जब शादी की पूर्व तैयारियों के बारे में सिमरन ने कहा, “हां, मैं गुंजन की शादी का अनुभव करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। वास्तव में मुझे शादी के ट्रैक के लिए वजन कम करने के लिए कहा गया है। मैंने लगभग 9 किलो वजन कम किया है। मैं पहले 63 की था और अब मैं 54 की हूं। मैं नियमित रूप से ब्राइडल ग्रूमिंग रूटीन- एक्सरसाइज, ब्यूटी ट्रीटमेंट, हेयर मेकअप और हेल्दी डाइट फॉलो कर रही हूं। यह मेरे लिए एक वास्तविक जीवन की शादी जैसा बन गया है, जहाँ घर की सभी महिलाएँ मुझे साड़ी और गहने खरीदने में मदद कर रही हैं।

शो के आगामी ट्रैक में दर्शक देखेंगे कि योगी गुंजन से चुपके से मिलने और उसे आश्चर्यचकित करने के लिए कितना संघर्ष कर रहे हैं। राह में बाधा बनने के कारण, योगी के पिता श्री प्रकाश अपनी शादी से पहले योगी और गुंजन से मिलना सुनिश्चित नहीं करेंगे। इशारों इशारों में सोम-शुक्र रात 8:00 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आता है।