Slumdog Millionaire की बाल कलाकार रुबीना अली के पिता का हुआ निधन

Slumdog Millionaire

मुंबई | रुबीना अली कुरैशी, जिन्होंने Slumdog Millionaire में अपने अभिनय से शोहरत हासिल की, ने गुरुवार को अपने पिता को खो दिया। वह लंबे समय से तपेदिक से जूझ रहे थे और 30 जनवरी को उन्होंने अंतिम सांस ली।

बाल कलाकार अपने पिता के साथ नहीं रहती थी मगर कथित तौर पर अंतिम संस्कार के लिए बांद्रा स्थित उनके आवास पर पहुंचेंगी । रुबीना ने ऑस्कर विजेता डैनी बॉयल फिल्म में युवा लतिका की भूमिका निभाई थी , वह 10 वर्ष की थी जब उन्होंने 2009 की रिलीज स्लमडॉग मिलियनेयर से अपने कैरियर की शुरुआत की।

हाल ही में एक मीडिया बातचीत के दौरान उन्होंने खुलासा किया था कि उन्होंने रॉयल कोर्ट बिल्डिंग वाले घर को छोड़ दिया था, जो कि उन्हें जय हो ट्रस्ट द्वारा दिया गया था। वह अपनी मां खुर्शीद के साथ नालसोपारा में रह रही थी, जबकि उनके पिता अपनी सौतेली मां और मुन्नी और उनके पांच बच्चों के साथ बांद्रा के फ्लैट में रहते थे।

उस समय रुबीना ने कहा था कि वह बांद्रा के घर को बेचना चाहती है और एक बड़ी जगह खरीदना चाहती है, लेकिन अपने पिता को वहां से निकालना नहीं चाहती ,वह इस हालत में कहां जायेंगे ? अभी वह सिर्फ अपने करियर पर ध्यान देना चाहता थी |

बीए प्रथम वर्ष की छात्रा रूबीना फैशन डिजाइन की पढ़ाई भी कर रही है और उन्होंने मेकअप कोर्स भी किया है। 20 वर्षीय Slumdog Millionaire कलाकार रुबीना ने एक मेकअप स्टूडियो में पार्ट टाइम काम करना भी शुरू कर दिया है।