Khandaani Shafakhana Trailer: सोनाक्षी सिन्हा का ‘गुप्त ज्ञान’ !

sona

मुंबई।  सोनाक्षी सिन्हा ने जहाँ एक ओर बॉलीवुड के सुपरस्टार्स के साथ जोड़ी जमाई है वहीं अकेले के दम पर भी कुछ ऐसी फिल्में की हैं, जिनसे उनकी एक्टिंग का टैलेंट दिखा है।  वो अब परदे पर मर्दाना कमजोरी का इलाज बताते नज़र आएँगी।  

सोनाक्षी की अगली फिल्म का नाम खानदानी शफाखाना है, जिसका ट्रेलर आज जारी कर दिया गया। ये फिल्म सेक्स क्लिनिक यानि मर्दाना कमजोरी का इलाज करने वाले नीम-हकीमों की कहानी है, जिसे आदमी की जगह औरत चलाने निकली है। 

ये फिल्म गली मोहल्ले में चलने वाली सेक्स क्लिनिक की कहानी से जुड़ी है जहां मर्दाना ताकत दिलाने के नाम पर भोलेभाले लोगों को झांसे में लिया जाता हैl फिल्म इसी विषय पर व्यंगात्मक कहानी है l  इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा का रोल सेक्स क्लिनिक चलाने वाली लड़की का है, जिसे उसके मामा की क्लिनिक इस शर्त पर मिली है कि वो उसे छह महीने तक चला कर दिखाए l फिल्म का ट्रेलर यहाँ देख सकते हैं – 

फिल्म को शिल्पी दासगुप्ता ने डायरेक्ट किया है, जो सलमान खान की फिल्म युवराज में सुभाष घई की असिस्टेंट थीं।   फिल्म में सोनाक्षी का किरदार पंजाब के होशियारपुर में सेक्स क्लिनिक चलाने वाली का है और अनु कपूर उस दुकान के केयर टेकर हैं l

इस फिल्म में बादशाह, वरुण शर्मा, कुलभूषण खरबंदा और नादिरा बब्बर का भी अहम् रोल है। l  खानदानी शफाखाना अब 27 जुलाई की बजाय 2 अगस्त को रिलीज़ हो रही है।