सोनाक्षी सिन्हा ने खोला अपनी डेटिंग का बड़ा राज़, आज तक किसी को पता नहीं है

sonakshi sinha

मुंबई।  सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी पहली ही फिल्म से बड़े सितारों के साथ काम किया।  उसके बाद वो अपने दम पर फिल्मों में पैर जमा चुकी हैं लेकिन उनकी रीयल लाइफ को लेकर ज़्यादा ख़बरें नहीं आतीं। कुछ समय पहले बंटी सजदेह के साथ उनके अफेयर की खबरें थीं लेकिन सोनाक्षी ने इसे गलत बताया। 

 लेकिन अब सोनाक्षी ने अपने एक अफेयर को लेकर खुलासा किया है।  सोनाक्षी का कहना है कि एक समय वो एक लड़के को डेट करती थीं। वो फिल्म इंडस्ट्री का था।  लेकिन ये सब इतना सीक्रेट था कि आज तक किसी को नहीं पता कि मै किसको डेट कर रही थी।  
वहीं सोनाक्षी का कहना है कि बॉलीवुड में ऐसे किसी लड़के को ढूंढना मुश्किल है। मेरे माता-पिता चाहते हैं कि मैं किसी ‘सुशील’ लड़के को डेट करूं मगर बॉलीवुड फिल्म उद्योग में कोई भी ऐसा नहीं है।सोनाक्षी ने कहा, “अगर मेरा प्रेमी मुझे धोखा देता है तो वह अगला दिन देखने के लिए जीवित नहीं रहेगा।”

शत्रुघ्न सिन्हा की इस बेटी की शादी की बातें भी चर्चा में रही हैं जिस पर उन्होंने कहा था कि जब वो शादी का फैसला करेंगी तो दुनिया को सामने से आकर बताएंगी। मैं नहीं मानती कि किसी को ऐसी बातें छुपानी चाहिये।  मैं अपने काम में इतनी बिजी हूं कि शादी के बारे में सोच भी नहीं सकती हूं, तो मुझे समझ में नहीं आता कि लोग कैसे ऐसी बातें सोच लेते हैं।