Sonu Nigam ,कैलाश खेर एवं शान सहित कई प्रसिद्ध गायक होंगे संगीत सेतु में साथ ..

sangeet setu

मुंबई | कोरोना वायरस के खिलाफ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े निर्माता , संगीतकार , प्रोडूसर एवं अभिनेताओं ने जबरदस्त मोर्चा खोल लिया है , कोरोना को हराने के लिए जागरूकता फिल्म “फैमिली ” से लेकर ” मुस्कुराएगा इंडिया ” गाने तक सभी ने अपनी अपनी तरह से पहल की है ।

“संगीत सेतु ” का आयोजन कर संगीत से जुड़े संगीतकारों ने भी अनोखी पहल की है । “संगीत सेतु” प्रसिद्द गायकों का कॉन्सर्ट है जो डिजिटल प्लेटफार्म के माध्यम से एकत्रित होकर सभी श्रोताओं का मनोरंजन करेंगे ।

“संगीत सेतु ” के माध्यम से महान गायिका लता मंगेशकर ,आशा भोसले , अलका याग्निक ,कविता कृष्णमूर्ति एवं गायकों के रूप में एस पि बालसुब्रमण्यम, उदित नारयण , येसुदास , अनूप जलोटा , पंकज उधास, शंकर महादेवन , कुमार सानू ,सुरेश वाडकर , तलत अजीज , सुदेश भोसले ,कैलाश खेर , सलीम मर्चंट , हरिहरन एवं सोनू निगम अपनी गायकी का जादू बिखेरेंगे |

मनीष वाडिया जो की मूविंग पिक्चर कंपनी के क्रिएटिव डायरेक्टर है उन्होंने बताया कि यह संगीत कार्यक्रम का आयोजन हमारे देश के लिए है, यह कार्यक्रम टीवी एप्लीकेशन या किसी भी डिजिटल प्लेटफार्म के माध्यम से फ्री में देखा जा सकता है , यह मात्र एक कॉन्सर्ट नहीं अपितु नेशनल मूवमेंट है ।

सोनू निगम ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर लिखा कि “संगीत सेतु का हिस्सा बन कर हम कोरोना से जंग करने के लिए पिएम् केयर फण्ड में अपना योगदान देंगे ।

@narendramodi @lata_mangeshkar Reposted from @sangeetsetu.in Let’s sing together as #IndiaFightsCorona. Watch #ISRA initiative #SangeetSetu live from 10th – 12th April on major OTT platforms. Join us, sing with us and aid the #PMCARESfund.

कैलाश खेर ने संगीत सेतु के बारे में जानकारी साझा कर कहा कि ” इसरा कि यह पहल देशहित में एक सकरात्मक संकल्पना है एवं हमारी प्रेरणा लता मंगेशकर जी के आशीर्वाद से हम सभी अपनी आहुति पिएम् केयर फण्ड में डालेंगे ।”

सिंगर शान ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर कहा कि ” कठिन समय में म्यूजिक अपनी सारी सीमायें तोड़ देता है एवं में इसरा का शुक्रगुजार हूँ कि उन्होंने मुझे संगीत सेतु में योगदान देने का मौका दिया “।