सोनू निगम के ऑनलाइन कॉन्सर्ट 1. 6 मिलियन बार देखा गया

sonu nigam

मुंबई।  सोनू निगम ने दुनिया भर के प्रशंसकों और हर कोई जो लोगों के कर्फ्यू का सम्मान कर उसमे शामिल था इनके लिए के लिए एक ऑनलाइन कॉन्सर्ट किया। इस कॉन्सर्ट को लाइव  1. 6 मिलियन बार देखा गया।  जिससे द्वारा उन्होंने दुनिया भर के लोगों का दिल जीता है और यह एक असाधारण रिकॉर्ड साबित हुआ है! इसके द्वारा सोनू निगम ने यह साबित कर दिया है कि यह निस्संदेह वह भारत में सबसे लोकप्रिय संगीत व्यक्तित्व है।

अप्रत्याशित प्रतिक्रिया पर, सोनू निगम ने कहा, “मुझे खुशी है कि लाखों लोग प्राकृतिक रूप से आयी विपता, उन दुखों के बारे में भूल गए और उन्होंने सकारात्मकता उत्साह का अनुभव किया।” लाखो दर्शकों ने इस लाइव्ह सकारात्मक प्रतिक्रिया दी। यह देखकर सोनू निगम ने अपने प्रशंसकों को आश्वासन दिया कि वह जल्द ही लाइव्ह कॉन्सर्ट फिर से दोहराएंगे।

फोर्ब्स इंडिया के “द मास्टर ऑफ मेलोडी” शीर्षक से नामित सोनू निगम ने बहुत ही कम समय में इस सफल कार्यक्रम की तैयारी की थी। सोनू निगम बेटे नेवान के साथ, रूसी वायलिन वादक एना और मोहक सिंथेथीक वादक अदील के साथ भी लाइव कॉन्सर्ट किया। “आपने हमें गड़बड़ करते देखा होगा, क्योंकि नेवान तैयार नहीं था।” लेकिन दर्शकों को इस पिता-पुत्र की जोड़ी के प्यार और सराहना के क्षणों से अभिभूत किया गया।

सोशल मीडिया पर #SonuGoesLive हैशटैग एकजुटता और शांति के संदेश के साथ ट्रेंड करता दिखाई दिया!