सोनू सूद ने कोरोनावायरस योद्धाओं के लिए लिखी भावनात्मक कविता

sonu sood

मुंबई. सोनू सूद कोविड-19 जैसे कठिन समय  में ज़्यादा से ज़्यादा लोगों की मदद करके सकारात्मकता फैला रहे हैं। मुंबई में 25000 से ज़्यादा प्रवासियों के लिए भोजन की व्यवस्था करने के अलावा सोनू सूद एक अभियान चला रहे हैं जिसमें वो रोज़ाना पर 45000 लोगों तक खाना पहुंचा रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने मुंबई के जुहू में स्थित अपना हॉटेल मेडिकल स्टॉफ के ठहरने के लिए दिया है।

 अब इस दमदार अभिनेता ने एक बार फिर अपने प्यारे कदम से सुर्खियां बटोरी हैं।  सोनू सूद ने अब एक भावनात्मक कविता लिखी है जिसे उन्होनें खुद ही आवाज़ दी है।

ये गाना सभी कोरोनावायरस से लड़ रहे योद्धाओं के लिए है। कविता की कुछ पंक्तियां ऐसी हैं, “माना की घनी रात है, इस रात से लड़ने के लिए पूरा भारत साथ है, तेरी कोशिश मेरी कोशिश रंग लाएगी, फिर उसी भीड़ का हिस्सा होंगे, बस सिर्फ कुछ दिनों की बात है..माना की घनी रात है, मगर पूरा भारत एक साथ है।”

 गाने के बारे में बताते हुए सोनू ने कहा, “ये गाना मेरे दिल के करीब है, मैं ऐसा कुछ भारतीयों के लिए करना चाहता था, विशेष रूप से हमारे कोरोना योद्धाओं के लिए। मुझे आशा है कि मेरी कविता के ज़रिए मैं लोगों को सकारात्मक बने रहने के लिए प्रेरित कर पाऊंगा और उन्हें ये विश्वास दिला पाऊं कि हम इससे कहीं ज्यादा मजबूत बनकर उभरेंगे।इस घातक लड़ाई से लड़ने वाले सभी नायकों को यह मेरी श्रद्धांजलि है। ”

सोनू की इस कविता को टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है।