Sooryavanshi : अक्षय कुमार – कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म का ट्रेलर इस दिन आयेगा सामने

Akshay

मुंबई | फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी की आगामी फिल्म Sooryavanshi में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं, यह वर्ष की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म के निर्माता पहले 27 फरवरी को ट्रेलर रिलीज़ करने वाले थे।

हालांकि, नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, ट्रेलर रिलीज की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है। एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, सोर्यवंशी का ट्रेलर 2 मार्च को रिलीज होगा। फिल्म 27 मार्च को रिलीज होगी लेकिन फिल्म के निर्माताओं को भरोसा है कि प्रमोशन के लिए 25 दिन काफी है।

मीडिया ख़बरों की माने तो 9 अक्षय कुमार का लकी नंबर है और दिनांक 02-03-2020 का योग 9 होता है ,नतीजतन, वह इस दिन ट्रेलर को रिलीज़ करने के लिए उत्सुक है। यहां तक ​​कि 27 फरवरी को लॉन्च के लिए भी इसी कारण से चुना गया था।

‘सोर्यवंशी’ में कैटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, गुलशन ग्रोवर और सिकंदर खेर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। सिम्बा के रूप में रणवीर सिंह और सिंघम के रूप में अजय देवगन भी फिल्म में एक विशेष कैमियो करते दिखाई देंगे।

फिल्म के स्टिल्स और टीज़र पोस्टर प्रशंसकों के बीच उत्साह का स्तर बढ़ा रहे हैं। पुलिस-एक्शन ड्रामा फिल्म 27 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

इस बीच, वर्क फ्रंट पर Sooryavanshi के साथ ही अक्षय बहुत ही दिलचस्प परियोजनाओं के साथ काम कर रहे हैं , जिनमें ‘बेल बॉटम’, ‘बच्चन पांडे’, ‘लक्ष्मी बम’ और ‘अतरंगी रे’ शामिल हैं। दूसरी ओर, कैटरीना विक्की कौशल के साथ अपने प्रेम प्रसंग के लिए चर्चा का विषय बनी हुई हैं |