Coronavirus Lock Down : घर बैठे ये काम कर रही है सोफी चौधरी

sophie choudry

मुंबई। सफाई से लेकर खाना बनाने से लेकर पेंटिंग बनाने तक सोफी दिनों काफी काम कर रही हैं। वो अभी घर पर ‘शेफ सोफी’ में बदल गई हैं। अपने खाना पकाने की विशेषज्ञता के साथ रसोई घर में ले जाते हुए, सोफी कुछ लिपसमैकिंग व्यंजन तैयार कर रही है!

हाल ही में कुछ चीनी केला, दालचीनी और ब्लूबेरी पेनकेक्स, बादाम के आटे के साथ केले दालचीनी की रोटी और कुछ तुलसी के साथ पनीर पेस्टो को लेकर डिश बनाई । सोफी जिन्हें बी-टाउन में सबसे फिट बॉडी में से एक माना जाता है, ने भी अपने आप को न केवल स्वादिष्ट भोजन के साथ लिप्त रखा है।

अब, लेकिन यह भी सुपर स्वस्थ! और सभी पाक कला के साथ वह लिप्त होने लगती है, ऐसा लगता है कि सोफी निश्चित रूप से उस समय तक ‘मास्टरशेफ’ होने जा रही है, जब तक हम होम संगरोध के साथ नहीं होते!

इसलिए खाना पकाने के लिए उसके प्यार के बारे में बोलते हुए, सोफी ने कहा, “मैं लंदन में कॉलेज में बहुत कुछ पकाती थी और जब मैं पेरिस में पढ़ रही थी। मैंने मुश्किल से यह किया है क्योंकि मैं मुंबई चली गई हूँ। मैं नहीं हूँ। मेरे मम्मी पर पैच जो सबसे उत्कृष्ट कुक है और मैं कई देसी व्यंजनों को नहीं पका सकती लेकिन मुझे स्वस्थ और स्वादिष्ट व्यंजनों को पकाने में मज़ा आ रहा है, हम दोनों का आनंद ले सकते हैं और जो उन्हें रसोई से थोड़ा ब्रेक दे सकते हैं। “