Spider man Far From Home की रिलीज़ डेट में ऐसा बदलाव

spider man india

मुंबई। स्पाइडर मैन की फिल्में लोगों खासकर बच्चों को काफ़ी पसंद आती हैं। इसी सीरीज़ की फिल्म स्पाइडर-मैन: होमकमिंग पिछले साल आई थी और अब उसका सीक्वल स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम (Spider man Far From Home) रिलीज़ होना है।  निर्माताओं ने अब इस फिल्म को पांच जुलाई से एक दिन पहले 4 जुलाई को रिलीज़ करने का फैसला किया है।

  फिल्म की एडवांस बुकिंग को 30 जून यानि इस रविवार से शुरू किया जा रहा है।  इस बार फिल्म को अंग्रेजी और हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु वर्जन में भी रिलीज़ किया जाएगा l

 कुछ दिनों पहले फिल्म Spider man Far From Home का टीज़र जारी किया गया जो ख़ासा पसंद किया गया l टॉम हॉलेंड इस फिल्म में पीटर पार्कर वाला किरदार निभाते हैं इस बार वो अपने घर से दूर जा कर एक एक ख़ास मिशन में शामिल होंगे और अपने हैरतअंगेज कारनामे दिखायेंगे।

 फिल्म के टीज़र में दिखाया गया है कि पीटर पार्कर अपने सहपाठी के साथ यूरोप की ट्रिप पर गया है और वह एक साधारण युवक की तरह नजर आना चाहता है लेकिन ऐसा तब तक नहीं हो पाता जब तक निक फ्यूरी( सैमुअल जैक्सन उससे संपर्क करता है, वह उसे यूरोप में एक ख़ास मिशन के बारे में बताता है l इस टीज़र में आयरन मैन भी नजर आ रहे हैं। 

फिल्म में जबरदस्त एक्शन होने हैं।बता दें कि स्पाइडर मैन मार्वल कॉमिक्स का काल्पनिक सुपर हीरो है। जिसके रचयिता स्टैन ली एवं स्टीव डिटको हैं। सबसे पहले साल 1962 में आई कॉमिक्स में इस किरदार की चर्चा हुई थी। बाद में और हाल के दिनों में भी इस चरित्र को लेकर कई सुपरहिट फ़िल्में बनाई गयीं जो सारी दुनिया में पॉपुलर हैं।

भारत में जिस तरह मार्वल कॉमिक्स किरदारों ने तहलका मचाया है और एवेंजर्स एंडगेम ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई की है उससे स्पाइडर मैन को भी बहुत उम्मीदें हैं।