Splitsvilla 12 : प्रियंवदा कांत और श्रेय मित्तल ने जीती ट्राफी

splitsvilla 12

मुंबई | कई महीनों के काम के बाद, झगड़े, मार-पीट और एक भावनात्मक रोलर कोस्टर के बाद आखिर प्रियंवदा कांत और श्रेय मित्तल ने Splitsvilla 12 की ट्रॉफी जीती।

एक कहावत है ” प्यार अपना रास्ता ढूंढ ही लेता है ” और ऐसे इस कपल ने इस शो में एक दूरे को जीता | प्रियंवदा और श्रेय ने ग्रांड फिनाले में आशीष भाटिया और मीशा अय्यर के खिलाफ मुकाबला किया |

आखिरी टास्क में द स्प्लिट्सविला एक्स 2 चुनौती ने न केवल कपल की शारीरिक क्षमता, बल्कि उनकी मानसिक क्षमताओं का भी परीक्षण किया।

शो जीतने पर, प्रियंवदा ने कहा, “मैं शो जीतने पर सुपर खुश हूँ!” भले ही मैं शुरुआत से ही हर कार्य को अच्छी तरह से कर रही हूँ , लेकिन जीत अप्रत्याशित थी। श्रेय और मेरे बीच एक अनोखी समझ, केमिस्ट्री और प्यार था और जिसने हमें शो जीता।

सभी स्प्लिट्सविलांस ने हमेशा हमारा समर्थन किया है और मैं आपको यह नहीं बता सकता कि यह यात्रा किस रोलर कोस्टर थी। मैं शो में अपने बारे में बहुत सी चीजों की खोज पाई हूँ और बहुत खुश हूँ। इस विजेता टाइटल के साथ जुड़ने से बेहतर कोई भावना नहीं है। ”

प्रियंवदा और श्रेय का प्यार संयोग से हुआ था । श्रेय की जोड़ी जब जीनल के साथ थी, तब प्रियंवदा अपने साथी की तलाश में थी। डोम सीजंस में से एक में, श्रेय और प्रियंवदा को एक ऐसे व्यक्ति का नाम देने के लिए कहा गया था जिसके साथ वे उस समय के अपने जोड़े के अलावा जोड़ी बनाना पसंद करेंगे। श्रेय और प्रियंवदा ने एक दूसरे का नाम लिया।

शुरुआत में जिनाल बहुत हर्ट भी हुई थी लेकिन प्रियंवदा ने उसके साथ एक अच्छा तालमेल साझा किया। जिनाल के बेदखल होने के बाद, प्रियंवदा को श्रेय के साथ परफॉर्म करने का मौका मिला और तब से इस जोड़ी ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा गया।

शो Splitsvilla 12 की होस्टिंग रणविजय सिंह और सनी लियोन ने की थी।