Street Dancer Box Office: वरुण-श्रद्धा की फिल्म ने दी अच्छी शुरुआत

street dancer 1

मुंबई।  वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की डांस बेस्ड फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत करते हुए 10 करोड़ से अधिक की ओपनिंग ली है।  


रेमो डिसूज़ा के निर्देशन में वरुण और श्रद्धा का अलावा प्रभुदेवा और नोरा फतेही भी है।  स्ट्रीट डांसर ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 10 करोड़ 26 लाख रूपये का कलेक्शन किया है।  इस फिल्म को तानाजी की कमाई का सामना करना पड़ा है। स्ट्रीट डांसर को भारत में 3700 और विदेशों में 670 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया गया है।   

इस फिल्म में सहज( वरुण धवन ) और इंदर (पुनीत) लंदन में अपना डांस ग्रुप चलाते हैं जिसका नाम स्ट्रीटडांसर । वहीं दूसरी तरफ इनायत (श्रद्धा कपूर) है पाकिस्तानी मूल की है और इन दोनों ग्रुप का टकराव लंदन की सड़कों पर या तो डांस के दौरान या इंडिया-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के दौरान होता है । अन्ना( प्रभु देवा) के रस्ट्रो में दोनों आमने सामने होते हैं।  
इस बीच सहेज पंजाब एक शादी के लिए जाता है और पैसों के लिए वहां से चार लोगों को अवैध रूप से लंदन ले आता है और उसी पैसे से भाई के लिए स्टूडियो खोलता है। सहेज का एक ही सपना है उसके भाई के ग्रुप स्ट्रीटडांसर को नंबर वन बनाना।