Street Dancer Movie Review: डांस का सुपरहिट मुकाबला, इतने स्टार मिलते हैं

street dancer

मुंबई।  रेमो डिसूजा कोरियोग्राफर हैं तो जाहिर हैं उन्हें अपने इस हुनर से बेहद प्यार होगा और इसी कारण उन्होंने दो बार डांस बेस्ड फ़िल्में ( एबीसीडी और एबीसीडी 2 ) बनाई और अब तीसरा भाग लेकर आये हैं स्ट्रीट डांसर 2 के साथ। 


फिल्म इस  शुक्रवार को रिलीज़ हुई और अपने नाम के हिसाब से डांस की ही कहानी है। इस फिल्म में सहज( वरुण धवन ) और इंदर (पुनीत) लंदन में अपना डांस ग्रुप चलाते हैं जिसका नाम स्ट्रीटडांसर । वहीं दूसरी तरफ इनायत (श्रद्धा कपूर) है पाकिस्तानी मूल की है और इन दोनों ग्रुप का टकराव लंदन की सड़कों पर या तो डांस के दौरान या इंडिया-पाकिस्तान क्रिकेट मैच के दौरान होता है । अन्ना( प्रभु देवा) के रस्ट्रो में दोनों आमने सामने होते हैं।  


इस बीच सहेज पंजाब एक शादी के लिए जाता है और पैसों के लिए वहां से चार लोगों को अवैध रूप से लंदन ले आता है और उसी पैसे से भाई के लिए स्टूडियो खोलता है। सहेज का एक ही सपना है उसके भाई के ग्रुप स्ट्रीटडांसर को नंबर वन बनाना।
इस बीच एक इंटरनेशनल कंपटीशन का अनाउंसमेंट होता है। दोनों ही ग्रुप उसकी तैयारी में जुट जाते हैं।

मगर इनायत को अन्ना की वह बात पता पड़ती है जिंदगी बदल जाती है और मकसद भी। अन्ना अपने रेस्टोरेंट का बचा हुआ खाना  अवैध रूप से आए प्रवासियों को मुफ्त में खिलाता है उसका सपना है कि इन सभी लोगों को अपने देश वापस भेजा जाए मगर इसके लिए चाहिए बहुत पैसा।

इनायत इस मकसद में उसका साथ दे दी क्योंकि कंपटीशन अगर जीत जाते हैं तो यह सपना पूरा हो सकता है। फिर क्या होता है ये आप फिल्म ने देख सकते हैं। अविश्वसनीय डांसेस आप को डांस  श्रद्धा और वरुण धवन के लिए बड़ा चैलेंज था। उन्होंने अपना सबसे बेहतरीन देने की कोशिश की है जो पर्दे पर साफ नजर आता है। 

नोरा फतेही एक अद्भुत डांसर है। प्रभु देवा जब डांस करते हैं तो उनके अलावा कोई नज़र नहीं आता । इस फिल्म को चार स्टार मिलते हैं।