Salman Khan Birthday: सलमान को मिला है ये सफलता का मंत्र

salmaan bare body

सलमान खान अपने चाहने वालों के लिए हमेशा ही रोल मॉडल रहे हैं। उनकी फिटनेस ,उनकी स्टाइल और उनका का फैशन हमेशा से ही फॉलो किया जाता रहा है। खासतौर पर उनके चाहने वाले उनकी बेफिक्र अदा और सब कुछ लुटा देने वाले अंदाज पर फिदा है।उनका ये स्टार डम करोडो चाहने वालो के लिए प्रेरणा स्त्रोत्र का काम करता है |

फिटनेस की अगर बात करें तो अपनी पहली ही फिल्म बीवी हो तो ऐसी और मैंने प्यार किया से देश भर के अखाड़ों और जिम में उनकी तस्वीरें लग गई थी ,जो आज तक कायम है। इस सफलता के पीछे सलमान की कड़ी मेहनत लगातार चलती रहती है। इसीलिए उन्होंने अपने चाहने वालों को अपने सोशल प्लेटफॉर्म पर सफलता का मंत्र दिया है। सलमान कहते हैं अगर दिखाना है, बीट करना है ,मारना है, करके अपना लेवल बढ़ा कर काम से मारो। मेहनत से बढ़कर कुछ भी नहीं
इसके साथ लगाई गई तस्वीर में सलमान अपने जिम में एक्सरसाइज करने के बाद पसीना तर नजर आ रहे हैं। और उनकी एक एक मसल साफ नजर आ रही है।

इतने लंबे समय तक दिलो-दिमाग पर राज करने वाले सलमान की ये बात तो मानना ही पड़ेगी कि बिना मेहनत के कुछ भी हासिल नहीं होता और इतने लंबे समय तक अपने आप को चुस्त-दुरुस्त रखना बिना मेहनत के संभव भी नहीं।
सलमान इन दिनों व्यस्त है दबंग 3 की शूटिंग में ,जब भी खाली समय मिलता है उनकी एक्सरसाइज शुरू हो जाती है।हो सकता इ की ये फिटनेस की जरुरत किक २ के देवीलाल को इस बार कुछ ज्यादा हो |जो भी हो फिटनेस पर बोलने का सलमान को तो पूरा अधिकार है |सलमान की करोड़ों फैंस में से अगर कुछ नहीं भी उनकी बात मान ली तो स्वच्छ भारत के साथ साथ स्वस्थ भारत का मिशन भी जोर पकड़ता नजर आएगा ।