सुनील शेट्टी करेंगे विन इंडिया मूवमेंट का संरक्षण

suniel shetty

मुंबई। लॉकडाउन अवधि में घर पर अटके हुए लोगों के लिए एक देशव्यापी आंदोलन को गति देने के लिए IIT द्वारा आरंभ किया गया है।

विन इंडिया मूवमेंट (वेलनेस इंडोअर्स) का उद्देश्य दैनिक, निरंतर आधार पर लक्ष्य और चुनौतियों को निर्धारित करना है, न केवल दिमाग का व्यायाम करना बल्कि भारत की शारीरिक फिटनेस और पोषण संबंधी जरूरतों को भी पूरा करना।

मस्तिष्क और शरीर की शक्ति का उपयोग करके घर के भीतर से किसी भी स्थिति से निपटने और दैनिक फिटनेस अभ्यासों से निपटने के लिए, क्विज़ और अधिक जीत इंडिया पहल का प्राथमिक उद्देश्य हैं – साथ ही साथ हमें मानसिक रूप से ताज़ा रखने और तनाव को कम करने के लिए। इसका उद्देश्य मन और शरीर को खुश और स्वस्थ रखना भी है।

यह इंडोर वेलनेस अभियान, युवाओं और देश को फिट और शानदार रहने के लिए एकजुट करता है आईआईटी वेलनेस आंदोलन को सुनील शेट्टी संरक्षण दे रहे हैं जो भारत के बेहतरीन प्रयासों में से एक शक्ति पहल के साथ जुड़कर खुश हैं।

जैसे उन्होंने कहा “मैं देश भर में IIT द्वारा शुरू किए गए एक अविश्वसनीय आंदोलन का हिस्सा बनने के लिए सुपर उत्साहित हूं। इन परीक्षण समयों के माध्यम से फिट रहने और सकारात्मक रहने के लिए एक आंदोलन! ”

बृषा गुप्ता – संस्थान के खेल सचिव, IIT मद्रास ने कहा “स्वास्थ्य एक आदत है, और इस मोड़ पर वर्तमान पीढ़ी, सहस्राब्दी में इस आदत को बढ़ाने, अत्यधिक महत्व का है; जो कि मि.सुनील शेट्टी के मार्गदर्शन में 22 आईआईटी द्वारा शुरू की गई विन इंडिया इनिशिएटिव का प्राथमिक उद्देश्य है।

फिट इंडिया मिशन के अग्रणी होने के साथ-साथ फिटनेस के लिए उनके उत्साह ने वहाँ से कई युवा छात्रों को प्रेरित किया है, हमें बोर्ड पर एक बेहतर संरक्षक नहीं मिल सकता था।और आईआईटीयन को ट्रैक रिकॉर्ड दिया गया – हमें जल्द ही एक सुपर स्वस्थ राष्ट्र को देखना चाहिए।