गुत्थी सुनायेगी इन फिल्मी पुलिसवालों की कहानी, सुनील ग्रोवर का ऐसा काम

sunil

मुंबई । कपिल शर्मा से झगड़ा करने के बाद अब तक उनसे दूर अपना अलग मुकाम बना रहे डॉक्टर गुलाटी यानि सुनील ग्रोवर अब फिल्म अर्जुन पटियाला में सूत्रधार के रूप में जुड़ेंगे।    


कृति सनोन, दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा स्टारर अर्जुन पटियाला का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया था जिसमें पूरा फ़िल्मी मसाला दिखाया गया है। फिल्म में अब सुनील ग्रोवर भी जुड़ गए हैं लेकिन वो सूत्रधार बन कर फिल्म की कहानी सुनाएंगे।

सुनील के मुताबिक ये सब अचानक ही हुआ और मैं बस जुड़ गया।  पंजाब की पृष्ठभूमि में इस बार बड़ी ही यूनिक कॉम्बिनेशन के साथ हंसी का तड़का लगाने के लिए फिल्म अर्जुन पटियाला में कृति सनोन, दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा (चूचा) को चुना गया है। फिल्म को अब 26 जुलाई को रिलीज़ किया जाएगा, जिस दिन सोनाक्षी सिन्हा की खानदानी शफाखाना और  कंगना रनौत की मेन्टल है क्या रिलीज़ होगी  l अर्जुन पटियाला को रोहित जुगराज ने डायरेक्ट किया है। 

 
दिलजीत जहां फिल्म में अर्जुन के किरदार में हैं तो वरुण को ओनिडा सिंह का रोल दिया गया है। फिल्म में कृति, रितू नाम की एक टीवी क्राइम रिपोर्टर होंगी। फिल्म की ज़्यादातर शूटिंग चंडीगढ़ में की गई है।

फिल्म के निर्माता दिनेश विजन इसे स्लैपस्टिक कॉमेडी का नाम दे रहे हैं और कहते हैं कि वो चाहते हैं कि अर्जुन पटियाला, गोलमाल और फुकरे जैसी सीरीज़ बन कर उभरे।

कृति, दिनेश की फेवरेट मानी जाती हैं। उन्होंने सुशांत के साथ राब्ता में लीड रोल किया था, स्त्री में आइटम सॉंग किया और कार्तिक आर्यन के साथ लुकाछिपी में दिखी हैं ।