सनी देओल की 16 साल तक शाहरुख़ खान से थी बोलचाल बंद! आखिर डर क्या था

sunny d

मुंबई।  करीब 26 साल पहले यश चोपड़ा की फिल्म डर में शाहरुख़ खान और सनी देओल ने साथ काम किया था लेकिन उसके बाद 16 साल तक दोनों ने एक दूसरे से बात नहीं की।  

सनी देओल ने एक इंटरव्यू में यह पूछने पर कि जब आप डर फिल्म कर रहे थे तब आपका इतना खौफ था  डायरेक्टर से लेकर शाहरुख खान तक आपसे डरे डरे रहते थे?, कहा कि ‘उनका डर इसलिए होगा क्योंकि उनके अंदर कोई खोट थी।’ सनी ने माना कि उस फिल्म के बाद 16 साल तक  उनकी शाहरुख़ खान से बात नहीं हुई।  

सनी ने कहा कि फिल्म में दर्शकों ने मेरे रोल को पसंद किया और उन्हें शाहरुख का रोल भी पसंद आया। मेरा मुद्दा केवल यही था कि मुझे नहीं पता था कि वो फिल्म में विलेन के रोल को ग्लोरिफाई करेंगे।’

darr

इतना ही नहीं साल 2001 में सनी ने फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में कहा था, ‘मैं फिर कभी यश चोपड़ा के साथ काम नहीं करूंगा। वो अपनी कही बात पर नहीं चलते। मेरी उनके साथ अच्छी यादें नहीं हैं। उन्होंने मेरा यकीन तोड़ा है।’बता दें कि डर में सनी देओल हीरो के रोल में थे और उन्होंने एक कमांडो का रोल निभाया था, वहीं शाहरुख खान ने विलेन के रोल में थे।

एक सीन में शाहरुख खान सनी देओल को चाकू मारते हैं। इस सीन को लेकर सनी देओल ने यश चोपड़ा से बहस भी की थी। सनी का कहना था कि कोई एक कमांडो को चाकू कैसे मार सकता है? लेकिन यश इस सीन के लिए नहीं माने। बताया जाता है कि इस बात से सनी इतना नाराज हुए थे कि उन्होंने अपनी पैंट की जेब तक फाड़ डाली थी।