Sunny Deol अपने ढाई किलो के हाथ के साथ फिर आयेंगे बड़े पर्दे पर नज़र

Sunny Deol

मुंबई | बॉलीवुड एक्टर Sunny Deol बड़े पर्दे पर एक बार फिर शानदार वापसी करने की तैयारी में हैं। सनी अपने बेटे की फिल्म पल पल दिल के पास और राजनीति की वजह से काफी बिजी शेड्यूल में चल रहे थे, लेकिन अब वह एक बार फिर से जल्द ही कमबैक करने वाले हैं।

मीडिया ख़बरों की माना जाए तो अभिनेता सनी देओल साउथ के मशूहर डायरेक्टर हनु राघवपुडी की आगामी थ्रिलर फिल्म में मुख्य भूमिका निभाते नज़र आने वाले हैं |

साउथ की इस फिल्म को लेकर सनी काफी उत्साहित दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने एक मीडिया बातचीत के दौरान बताया कि यह प्रोजेक्ट एक एक्शन-थ्रिलर मूवी है।

यह प्रोजेक्ट काफी दिलचस्प और रोमांचक विषय पर बनाया जा रहा है | सनी के अनुसार यह किरदार उनके लिये भी बिलकुल अनोखा और नया है उन्होंने अब तक इस तरह का रोल अभी तक नहीं निभाया है और फिल्म के इस किरदार को निभाने के लिए उन्हें काफी मेहनत करनी पड़ेगी।

निर्देशक हनु राघवपुडी ने बताया ” यह मेरे लिए बिलकुल एक सपने के सच होने जैसा है। इस फिल्म में हाई ऑक्टेन एक्शन सीक्वेंस भी होंगे | आज भी हिंदी फिल्म जगत में सनी देओल से बड़ा कोई दूसरा एक्शन स्टार नहीं है।”

Sunny Deol की इस फिल्म को प्रोड्यूसर अनुज शर्मा प्रोड्यूस करने जा रहे हैं।अनुज पहले भी फिल्म अपने और सिंह साहब द ग्रेट में काम कर चुके हैं | निर्देशक हनु राघवपुडी ने अंदला रक्षि और आई एम फेमस जैसी कई सफल फिल्मों का निर्देशन किया है।