सनी लियोनी को पास से गोली मारी, इसके बाद जो हुआ…Video देखिये

sunny video


मुंबई। कभी एडल्ट फिल्मों की स्टार रहीं सनी लियोनी ने बिग बॉस के जरिये बॉलीवुड में कदम रखा और काफी लोकप्रियता हासिल की। इन दिनों उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स उन्हें पास से गोली मार रहा है।  

इस वीडियो में सनी लियोन को एक शख्स गोली मारता है और फिर वो वहीं गिर जाती है। वहां मौजूद सभी लोग सनी लियोन (Sunny Leone) को उठाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वे नहीं उठती हैं। 


अब आपने ये वीडियो देख लिया होगा तो समझ ही गए होंगे कि मामला शूटिंग का है।  यह सनी लियोन की फिल्म की शूटिंग का वीडियो है।  सनी लियोन ने खुद भी इसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है लेकिन सनी लियोन का ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और इसे बार-बार देखा जा रहा है।

 सनी ने इस पोस्ट से सनसनी फैलाने की कोशिश की है।  ये पार्ट वन है और दूसरा पार्ट भी आने वाला है।  सनी लियोन (Sunny Leone) जल्द ही फिल्म ‘कोकोकोला’ (Kokokola) में लीड रोल निभाती दिखाई देंगी। इस फिल्म में वो  उत्तर प्रदेश की स्थानीय लड़की का किरदार निभाएंगी। 

सनी ‘कोकोकोला’ के अलावा  ‘रंगीला’ और ‘वीरामादेवी’ में भी दिखाई देंगी।  साथ ही  कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की फिल्म अर्जुन पटियाला में भी उनका आइटम सॉन्ग दिखेगा।