Sunny Leone का नया वीडियो देखा क्या, वायरल हो रहा है

sunny leone 30

मुंबई।  सनी लियोनी (Sunny Leone) अब बॉलीवुड में अपनी गहरी पैठ बना कुछ हैं। कई फिल्मों को करने के बाद अब वो हॉरर कॉमेडी फिल्म में काम कर रही हैं।  इस फिल्म का नाम कोकोकोला है जिसमें उन्हें यू पी की बोली बोलनी है। वो उस मोड में आ गई हैं आम ज़िन्दगी में भी वैसी भाषा बोलने की कोशिश कर रही हैं।  

सनी लियोन (Sunny Leone) जल्द ही फिल्म ‘कोकोकोला’ (Kokokola) में लीड रोल निभाती दिखाई देंगी। इस फिल्म में वो  उत्तर प्रदेश की स्थानीय लड़की का किरदार निभाएंगी। हाल ही में सनी लियोन ने एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट से साझा किया है. इस वीडियो में वह स्थानीय भाषा का प्रयोग कर बात कर रही हैं l

हालांकि सनी लियोनी की हिंदी नहीं आती है, लेकिन यूपी की भाषा को बोलते हुए वो शूट  करने वाले को का बे कह कर अपनी तैयारी का नमूना दिखा रही हैं।   सनी लियोन ने लिखा ‘जब आप हर समय अपने कैरेक्टर में ही रहें।’

बता दें कि सनी लियोन अपनी अपकमिंग फिल्म कोकोकोला के लिए यूपी की स्थानीय भाषा सीख रही हैं, जिसके लिए वह काफी मेहनत भी कर रही हैं। फिल्म को दक्षिण भारतीय फिल्म निर्देशक प्रसाद टटीकेनी निर्देशिक करेंगे। फिल्म का निर्माण महेंद्र धारीवाल और परमदीप संधू कर रहे हैं। फिल्म में सनी लियोनी के साथ साउथ के कॉमेडियन ब्रह्मानंदम और सुनील वर्मा भी नजर आएंगे। 
सनी अपनी एक्टिंग के साथ ही बेहतरीन डांस के लिए भी जानी जाती हैं।  फिल्म रईस में लैला सॉन्ग पर उनके डांस ने खूब धमाल मचाया था।  सनी लियोन ने भारत में अपनी पहचान 2011 में आए बिग-बॉस 5 के जरिए बनाई है। 

सनी ‘कोकोकोला’ के अलावा  ‘रंगीला’ और ‘वीरामादेवी’ में भी दिखाई देंगी।  साथ ही  कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की फिल्म अर्जुन पटियाला में भी उनका आइटम सॉन्ग दिखेगा।  

https://bolbolbollywood.com/disha-patani-and-tiger-shroff-lanch-dating/