Manila Pradhan बनी सुपर मॉडल ऑफ़ द ईयर

Manila Pradhan

मुंबई | सिक्किम की Manila Pradhan सुपरमॉडल ऑफ द ईयर का खिताब जीत चुकी हैं | सिक्किम की मनीला ने रविवार को फिनाले में ड्रिशा मोरे और प्रिया सिंह को हराकर टाइटल अपने नाम किया |

22 दिसंबर को प्रसारित होने वाले शो में मलाइका अरोड़ा, मिलिंद सोमन, मसाबा गुप्ता और सुपर मॉडल उज्ज्वला राउत के साथ अनुष्का दांडेकर होस्ट थीं। मनीला को ड्रिशा मोरे और प्रिया सिंह के साथ फिनाले में कॉम्पिट करना था |

शो जीतने पर मनीला ने कहा, “यह मेरे लिए किसी सपने के सच होने से कम नहीं है। सबसे मजबूत चीजों में से एक जो मैंने सीखा और इस यात्रा से मुझे अपने साथ ले जाना चाहती हूँ वह है खुद को पहचानना | यह आपकी परम शक्ति है जो किसी के पास नहीं हो सकती।”

” शो के सभी जज और मेंटर्स बहुत अच्छे थे लेकिन मेरे मन में मलाइका मेम और उज्ज्वला मेम के लिए एक सॉफ्ट कार्नर है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे मुझ पर कितना चिल्लाए लेकिन अंत में, यह मेरी बेहतरी और व्यक्तिगत विकास के लिए था।”

चुनौतीपूर्ण बूटकैंप की एक श्रृंखला के बीच, मनीला के समापन तक की यात्रा एक आसान नहीं थी। फिनाले फोटोशूट की चुनौती में मनीला बड़े अंतर से विजयी हुई, जिसमें उन्हें प्रतिष्ठित पैनलिस्टों के साथ पोज़ देने की ज़रूरत थी।

समापन पर टिप्पणी करते हुए मलाइका अरोड़ा ने कहा, “ इस शो का सफ़र कितना शानदार रहा है। “सुपर मॉडल ऑफ द ईयर ” ना केवल स्टाइल और सुंदरता के बारे में नहीं है, यह अपनी कमियों को दूर करने और अपने आप में पूरी तरह से कॉनफिडेंट होने के बारे में भी था। आज हमारे पास एक विजेता है, लेकिन शो ने 10 शानदार महिलाओं को एक मंच दिया है, जो भविष्य में रैंप पर छा जाने के लिये पूरी तरह तैयार है |”

Manila Pradhan हमारे लिए एक रहस्य की तरह उभरी है रहा है। कड़ी शुरुआत के बावजूद, उसने हमेशा हमारी प्रतिक्रिया पर ध्यान देते हुए अपनी कमियों पर काम किया और यह जीत उसी का परिणाम है| मैं उनके शानदार भविष्य के लिए शुभकामनाए देती हूँ और उम्मीद करती हूँ कि शो से मिली सीख उन्हें आगे की यात्रा में मार्गदर्शित करती रहेगी। ”