सुपरस्टार रणवीर सिंह बने जेबीएल के न्यू ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर

ranveer singh

मुंबई। भारत के शीर्ष युवा आइकन में से एक, बॉलीवुड सुपरस्टार और बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता, रणवीर सिंह जेबीएल के नवीनतम ब्रांड एंबेसडर बनाये गए हैं।रणवीर आने वाले महीनों में JBL के उपभोक्ता ऑडियो उत्पादों की एक रोमांचक नई श्रृंखला को प्रमोट करेंगे।

सिंह देश में जेबीएल के प्रभुत्व को मजबूत करने के लिए विपणन पहल की एक श्रृंखला में भी भाग लेंगे।हरमन इंडिया के कंट्री मैनेजर प्रदीप चौधरी ने कहा, “रणबीर सिंह की तुलना में कोई भी जेबीएल की सच्ची भावना और ऊर्जा का प्रतिनिधित्व नहीं कर सकता है।” “उनका लुभावना व्यक्तित्व, संक्रामक ड्राइव और अविश्वसनीय प्रतिभा उन्हें एक सच्चा जेबीएल राजदूत बनाती है। अभिनय का पावरहाउस होने के अलावा, रणवीर भारत में संगीत पारिस्थितिकी तंत्र में योगदान दे रहे हैं और हम इस सहयोग को अगले स्तर पर ले जाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

रणवीर सिंह ने कहा “यह जेबीएल का प्रतिनिधित्व करने के लिए एक सम्मान है – एक प्रतिष्ठित, वैश्विक ब्रांड जिसने पिछले 70 वर्षों से ऑडियो उद्योग को पुनर्परिभाषित किया है। JBL की सिग्नेचर साउंड बस मैचलेस है। कुछ भी अच्छा या मीठा नहीं लगता है।रणवीर, प्रियंका चोपड़ा, एआर रहमान, भारतीय बैडमिंटन की गोल्डन गर्ल पीवी सिंधु, अमेरिकी HARMAN ब्रांड के राजदूतों के एक विविध रोस्टर में शामिल हैं।