Rhea Chakraborty और सुशांत सिंह राजपूत एक साथ करने जा रहे हैं अपनी अगली फिल्म

Rhea Chakrovarti

मुंबई | सुशांत सिंह राजपूत और उनकी रयुमर्ड प्रेमिका Rhea Chakraborty अपने कथित प्रेम प्रसंग के लिए पिछले काफी समय से सुर्खियों में हैं। हालाँकि अपने रिश्ते के बारे में अब तक ये खुलकर सामने नहीं आये हैं , लेकिन उनकी सोशल मीडिया तस्वीरें, डिनर डेट और उनकी आउटिंग पोस्ट से उनके सम्बन्ध जग जाहिर हैं |

अब, ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि खूबसूरत जोड़ी अपनी अगली फिल्म में एक दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नजर आएगी। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत ने वाशु भगनानी के साथ अपनी अगली फिल्म साइन की है।

सुशांत ने कथित तौर पर फिल्म पर हस्ताक्षर किए हैं और अगले महीने से भूमिका के लिए तैयारी शुरू कर देंगे और जाहिर तौर पर सुशांत अपनी रयुमर्ड प्रेमिका रिया चक्रवर्ती के साथ फिल्म में दिखाई देंगे। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि रूमी जाफरी को फिल्म निर्देशित करने के लिए चुना गया है और फिल्म अगले महीने के अंत तक फ्लोर पर जाएगी।

सुशांत सिंह अक्सर अपने लेडीलव Rhea Chakraborty के साथ स्पॉट किए जाते हैं और उन्हें कई मौकों पर पापाराज़ी द्वारा नोटिस किया गया है , सुशांत के पास ‘संजना संघी’ की सह-अभिनीत ‘दिल बेचारा’ भी है। दूसरी ओर रिया, रूमी जाफरी की चेहरा में नजर आएंगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी मुख्य भूमिकाओं में हैं।