Chhichhore: दोस्तों की मस्ती का नया पोस्टर

chhichhore 1

 मुंबई।  सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर और वरुण शर्मा स्टारर फिल्म छिछोरे का नया पोस्टर जारी कर दिया गया है।  ये कॉलेज के दोस्तों की कहानी है जिसके जरिये उनके बीच के इमोशंस को भी दिखाया गया है।  

आमिर खान के साथ दंगल बनाने वाले नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म यंग से ओल्ड होने और इस दौरान अपनी दोस्ती को मजबूत करने की कहानी है।  इस फिल्म में स्टूडेंट्स की कॉलेज लाइफ को दिखाया गया है जो उनके बुजुर्ग हो जाने तक की कहानी को दिखती है।  फिल्म में प्रतीक बब्बर भी हैं। 

दोस्ती की कहानी होने के कारण इस फिल्म के ट्रेलर को आज फ्रेंडशिप डे के दिन रिलीज़ किया गया है।  दर्शकों को बीते दिनों की यादों की सवारी पर ले जाने के लिए तैयार हैं, जहां वे अपनी कॉलेज लाइफ, अपनी दोस्ती और उनके साथ की गई मौज मस्ती को याद कर सकेंगे, जबकि जो युवा इस वक़्त अपनी कॉलेज लाइफ का अनुभव कर रहे है, वह फ़िल्म से खुद को जुड़ा महसूस करेंगे और ज़िन्दगी के इस अनमोल वक़्त का आनंद लेते हुए नज़र आएंगे।

फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत अन्नी और श्रध्दा माया के रोल में हैं।  जिनका लव एंगल भी है। सुशांत की पिछली फिल्म सोनचिड़िया बुरी तरह फ्लॉप रही थी जबकि श्रध्दा कपूर भी एक बड़ी हिट के इंतज़ार में हैं।  छिछोरे 6 सितम्बर को रिलीज़ होगी।